बिलासपुर में स्वामी आत्मानंद स्कूल के टॉप-10 छात्रों को मिलेगी बाइक, 10वीं-12वीं के टॉपर्स के लिए विधायक का ऑफर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बिलासपुर में स्वामी आत्मानंद स्कूल के टॉप-10 छात्रों को मिलेगी बाइक, 10वीं-12वीं के टॉपर्स के लिए विधायक का ऑफर

BILASPUR. 10वीं-12वीं के टॉपर्स को सीएम भूपेश की हेलिकॉप्टर में यात्रा के बीच विधायक ने छात्रों को खुला ऑफर दिया है। दरअसल, शाला प्रवेशोत्सव के दौरान विधायक शैलेष पांडेय ने ऐलान किया है कि दसवीं-बारहवीं के बोर्ड एग्जाम में बिलासपुर के स्वामी आत्मानंद स्कूलों के स्टूडेंट्स टॉप टेन में आएंगे तो उन्हें अपने वेतन से गिफ्ट में बाइक देंगे। पांडेय ने कहा कि इसका उद्देश्य स्टूडेंट्स में कॉम्पिटिशन की भावना आए। अंग्रेजी माध्यम की पढ़ाई में बच्चे आगे आए और अपना भविष्य बनाएं। उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल ने शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा निर्णय लिया और स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में बच्चों का भविष्य संवारने के लिए बेहतर शिक्षा शुरू की है। इससे शिक्षा के क्षेत्र के साथ ही बच्चों में भी काफी बदलाव आ रहा है।





स्टूडेंट्स को MLA गिफ्ट करेंगे बाइक





जानकारी के अनुसार पूरे प्रदेश में शाला प्रवेशोत्सव चल रहा है। इस दौरान कल यानी बुधवार ( 5 जुलाई) को विधायक शैलेष पांडेय ने सरकंडा के नूतन गर्ल्स स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल, तिलक नगर के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल और महारानी लक्ष्मीबाई स्वामी आत्मानंद स्कूल हॉयर सेकंडरी स्कूल में आयोजित शाला प्रवेश उत्सव में शामिल हुए। इस अवसर पर छात्र- छात्राओं को संबोधित करते हुए उन्हें सम्मानित भी किया और छात्राओं को साइकिल वितरण किया। इस दौरान विधायक पांडेय ने नए बच्चों का टीका लगाकर स्वागत भी किया। इसके साथ ही महारानी लक्ष्मी बाई आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में छात्र संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। विधायक शैलेष पांडेय ने समारोह में छात्र संघ की नई कार्यकारिणी को शपथ दिलाई और छात्राओं को साइकिल वितरण किया। 





बच्चों का भविष्य सुधारने आत्मानंद स्कूलों की हुई शुरुआत





इस मौके पर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि सीएम भूपेश ने छत्तीसगढ़ के बच्चों का भविष्य सुधारने के लिए स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल शुरू किया है। यहां के बच्चे डॉक्टर, इंजीनियर और अधिकारी बनकर देश के सर्वोच्च स्थान पर पहुंचे और छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर में सर्वाधिक 16 आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल की सौगात दी है, जिसमें 16 हजार से अधिक बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं।



विधायक शैलेष पांडेय टॉप-10 छात्रों को मिलेगी बाइक स्वामी आत्मानंद स्कूल छग में स्टूडेंट्स को गिफ्ट छत्तीसगढ़ न्यूज MLA Shailesh Pandey top-10 students get bike Swami Atmanand School Gift to students in Chhattisgarh Chhattisgarh News