भिंड में ट्रैक्टर ट्रॉली को बस ने पीछे से मारी टक्कर, दो की मौत, 30 लोग घायल, 16 घायलों की हालत गंभीर

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
भिंड में ट्रैक्टर ट्रॉली को बस ने पीछे से मारी टक्कर, दो की मौत, 30 लोग घायल, 16 घायलों की हालत गंभीर

Bhind. भिंड के गोहद में तिकोड़ा गांव के पास एनएच 719 पर एक बस ने ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से टक्कर दे मारी। बस की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि भिड़ंत के दौरान जोरदार आवाज आई। हादसे का शिकार ट्रैक्टर ट्राली में कई लोग सवार थे। इस हादसे में एक महिला और एक पुरुष ने दम तोड़ दिया, वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, 16 घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिन्हें ग्वालियर के जेएएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 





पूजा करके लौट रहे थे लोग





गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार ने बताया कि झांकरी चौकी के अंतर्गत पिपड़िया गांव मुरैना से कुछ श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर पूजा के लिए गए थे। घट वैया पूजा करके सभी गांव वापस लौट रहे थे। रात करीब 10 बजे सड़क किनारे ट्रैक्टर खड़ा करके लोग कुछ देर के लिए रुके थे, तभी तेज रफ्तार से आती हुई धर्मेंद्र ट्रेवल्स की बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस भिड़ंत में ट्राली और बस में सवार लोग घायल हो गए। सूचना पर गोहद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सगुना बाई और रामकरण को डैड डिक्लेयर कर दिया। 







  • यह भी पढ़ें 



  • ग्वालियर में पूर्व डीजीपी की नातिन की हत्या, सहेली के प्रेमी ने गोली मारी, बर्थडे की शॉपिंग कर लौट रही थी






  • 16 लोग गंभीर







    घायलों की हालत देखते हुए 16 गंभीर रुप से घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। बाकी के घायलों को गोहद सिविल अस्पताल में भी रखा गया है। पुलिस ने दो मृतकों के शव अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिए जिनका आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 





    ट्रॉली में नहीं थे रिफ्लैक्टर







    शुरुआती तौर पर यह सामने आया है कि ट्रैक्टर ट्राली में रिफ्लेक्टर नहीं लगे थे इसलिए अंधेरे में बस चालक ट्राली को दूर से नहीं देख पाया। जिस वक्त बस ने टक्कर मारी उसकी रफ्तार 80 से 100 किमी प्रति घंटा रही होगी। हालांकि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामाल दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। 



    Bhind News Tractor trolley and bus collided 2 dead 16 in critical condition ट्रैक्टर ट्रॉली और बस की भिड़ंत हादसे में 2 मृत 16 की हालत गंभीर भिंड न्यूज़