झाबुआ के पूर्व SDM केस में नया मोड़, झा की पत्नी ने SP को दिया आवेदन, वार्डन पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे पति पर लगे आरोप निराधार

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
झाबुआ के पूर्व SDM केस में नया मोड़, झा की पत्नी ने SP को दिया आवेदन, वार्डन पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे पति पर लगे आरोप निराधार

श्रवण कुमार मालवीय, JHABUA. मध्य प्रदेश के झाबुआ में होस्टल की आदिवासी छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी पूर्व SDM सुनील झा के मामले में नया मोड़ आ गया है। अब मामले में पूर्व SDM सुनील झा की पत्नी ने पुलिस अधीक्षक अगम जैन को लिखित आवेदन दिया है। आवेदन में महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत को झूठी बताया है। साथ ही हॉस्टल अधीक्षका निर्मला झरबड़े पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामले में निष्पक्ष जांच करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। दरअसल झाबुआ में SDM रहे सुनील झा के खिलाफ आदिवासी नाबालिग छात्राओं से अश्लील हरकत की शिकायत पर केस दर्ज किया है। मामले में सुनील झा की गिरफ्तारी के साथ उन्हे निलंबित कर दिया गया था। 



सुनील झा की पत्नी ने कहा- पति के खिलाफ शिकायत को झूठी



SP के दिए आवेदन में SDM की पत्नी ने कहा कि मेरे पति सुनील झा जो अपने कर्तव्य का पालन करके शासन द्वारा सौंपे गए दायित्व के आधार पर ही जिला मुख्यालय पर स्थित हॉस्टल को चेक करने के लिए गए थे। जिसमें हॉस्टल के अंदर आर्थिक अनियमितताएं पाई गई थी जिस संबंध में हॉस्टल महिला अधीक्षक ने कार्रवाई से बचने के लिए नाबालिग बच्चियों को आगे कर झूठी शिकायत की है। मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए।  



मामले में हॉस्टल अधीक्षका से द सूत्र ने की चर्चा



हॉस्टल अधीक्षका निर्मला झरबड़े ने सुनील झा की पत्नी के आरोप पर द सूत्र ने चर्चा में कहा कि SDM मेरे हॉस्टल में जांच करने के लिए आए थे और SDM सुनील झा ने निरीक्षण टिप में अच्छा कार्य करने के संबंध में निरीक्षण टिप लिखी थी और निरीक्षण टिप मेरे द्वारा कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को जांच के दौरान प्रस्तुत कर दी गई है जहां तक मेरे पर आर्थिक अनियमितता के आरोप लगाए गए हैं उस संबंध में जानकारी देना चाहूंगी की मैं और मेरी छात्राओं द्वारा न्यायालय झाबुआ के समक्ष भी बयान प्रस्तुत करवा दिए गए हैं मेरे ऊपर  लगाए गए आरोप निराधार है।



आवेदन पर पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया



सुनील झा की पत्नी से मिले आवेदन पर पुलिस अधीक्षक जैन ने बताया कि पूर्व SDM झाबुआ सुनील झा की पत्नी ने हॉस्टल अधीक्षका के खिलाफ एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया है। जिसको हमारे द्वारा जांच में लिया गया है, और इसकी जांच चल रही है जो भी मामला जांच करने के बाद सामने आएगा उसके बाद में ही कुछ बताया जाएगा।



गिरफ्तारी के बाद सुनील झा को मिल गई थी जमानत



आपको बता दे कि SDM सुनील झा ने रविवार को तीन होस्टलों का दौरा किया था। एक होस्टल में बड़ी युवतियों का था, दूसरा किशोरियों का और तीसरा यह बच्चियों का था। होस्टल का दौरा करने के दौरान आदिवासी छात्राओं से अश्लील हरकत करने के आरोप लगे थे। मामले में शिकायत के बाद सुनिल झा के खिलाफ झाबुआ पुलिस थाने में पास्को एवं एट्रोसिटी एक्ट की धारा 354 IPC के तहत अपराध भी दर्ज किया गया है। जहां से उन्हे गिरफ्तार कर स्पेशल न्यायालय में पेश किया गया था, जिसके बाद उनको उसी दिन में जमानत भी मिल गई थी। इस पूरे मामले में कोर्ट में झा के साथ निरीक्षण पर गए एपीसी ज्ञानेंद्र ओझा, ड्राइवर पंकज और होमगार्ड सैनिक अमरसिंह हुडवे के भी शपथपत्र पेश किए गए थे, जिसमें था कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई, हम पूरे निरीक्षण में साथ थे। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।


Jhabua News झाबुआ न्यूज Jhabua SDM case serious allegations on SDM Sunil Jha molestation of tribal girl students of hostel Jhabua SP Agam Jain झाबुआ SDM मामला SDM सुनील झा पर गंभीर आरोप होस्टल की आदिवासी छात्राओं से छेड़छाड़ झाबुआ SP अगम जैन