आमंत्रण के बाद भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुई उमा भारती?, ट्वीट कर बताया असली कारण

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
आमंत्रण के बाद भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुई उमा भारती?, ट्वीट कर बताया असली कारण

BHOPAL. मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायक दल के नेता डॉ. मोहन यादव ने भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में बुधवार यानी आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। बता दें कि राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा को भी उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई। इस दौरान शपथ ग्रहण कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे। साथ ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत तमाम बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए। लेकिन इसमें एमपी की ही पूर्व सीएम उमा भारती नजर नहीं आई।

ट्वीट कर दी जानकारी

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भोपाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल न होने को लेकर राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। हालांकि, अब उन्होंने खुद आगे आकर इस कार्यक्रम में शामिल न हो पाने की वजह बताई है।

उमा भारती ने दी सीएम को शुभकामनाएं

नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण आया है। आप सबको विदित ही है कि मुझे पीठ में स्लिप डिस्क होने के कारण उठने-बैठने की अत्यधिक सावधानी रखने का चिकित्सकों का निर्देश है। इसलिए मैं इस समारोह में अनुपस्थित रहने के लिए मजबूर हूं। मेरी ओर से नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री एवं मंत्रियों को शुभकामनाएं।



WhatsApp Image 2023-12-13 at 3.17.22 PM.jpeg











Uma Bharti उमा भारती Dr. Mohan Yadav डॉ मोहन यादव शपथ ग्रहण समारोह oath taking ceremony former Chief Minister Uma Bharti पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती