सीधी में सड़क किनारे खड़ी बोलेरो पर अनियंत्रित ट्रक पलटा, 2 बच्चों सहित 7 लोगों की मौत, 2 घायलों को अस्पताल भेजा गया

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
सीधी में सड़क किनारे खड़ी बोलेरो पर अनियंत्रित ट्रक पलटा, 2 बच्चों सहित 7 लोगों की मौत, 2 घायलों को अस्पताल भेजा गया

BHOPAL. मध्य प्रदेश के सीधी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। इस खौफनाक हादसे में 2 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई। सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय के मुताबिक गुरुवार 8 जून की सुबह बल्कर ट्रक ने बोलेरो को कुचल दिया है, जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना करीब सुबह 11 बजे सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जिला मुख्यालय समेत आसपास के 3 थानों की पुलिस और प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गया है। सीधी पुलिस अधीक्षक डॉ. रवींद्र सिंह ने बताया कि दुर्घटना सीधी-टिकरी मार्ग पर डोल गांव के पास हुई। एक डम्पर-ट्रक पहले एसयूवी से टकराया और बाद में उस पर पलट गया, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मृतक में 2 बच्चे भी शामिल हैं। घायल हुए 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।





कार के उड़े परखच्चे





मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार सड़क किनारे खड़ी थी और सभी लोग उसमें बैठे हुए थे। कुछ देर में सामने एक अनियंत्रित ट्रक कार पर पलट गया। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठे लोग दब गए। इसके बाद सब उन्हें बचाने दौड़े और पुलिस को सूचना दी।





ये भी पढ़ें...





मप्र में कोरोना लॉकडाउन में दर्ज हुए केस को शिवराज सरकार लेगी वापस, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी





PCC चीफ कमलनाथ ने जताया दुख





सीधी हादसे पर PCC चीफ कमलनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया- सीधी जिले में सड़क दुर्घटना में 2 बच्चों सहित 7 लोगों की मृत्यु होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। 





विधायक कमलेश्वर पटेल ने जताया दुख





इस सड़क हादसे पर पूर्व पंचायत मंत्री व वर्तमान विधायक कमलेश्वर पटेल ने ट्वीट करके गहरा दुख जताया है। साथ ही मृतकों के लिए शोक संवेदना प्रकट की है और कहा कि मृतकों के प्रति अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।  



MP News एमपी न्यूज Bhopal News भोपाल न्यूज Road accident in MP truck overturned on Bolero death in road accident मप्र में सड़क हादसा बोलेरो पर पटला ट्रक सड़क हादसे में मौत