सीहोर के दौरे पर गए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल बोले- कमल के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव, सीएम शिवराज के नाम पर चुप्पी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update

सीहोर के दौरे पर गए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल बोले- कमल के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव, सीएम शिवराज के नाम पर चुप्पी

SEHORE. विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। अब हर जिले में केंद्रीय मंत्रियों के दौरे होने शुरू हो गए हैं। बीजेपी हर विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर रही है। इसी सम्मेलन के तहत शनिवार 5 जुलाई को केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल सीहोर जिले के दौरे पर रहे, लेकिन ये सम्मेलन कई विधायकों के लिए परेशानी का कारण भी बन गया। कई विधायकों को इस सम्मेलन के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा।





इछावर कार्यक्रम में शामिल हुए प्रहलाद पटेल





बीजेपी ने इस बार सीहोर विधानसभा के इछावर में कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल शामिल हुए। बीजेपी कितनी सीटें जीतेगी के सवाल पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने जवाब दिया कि बीजेपी के कार्यकर्ता ही उसकी ताकत हैं और सीहोर जिला तो जनसंघ के जमाने से ही पार्टी को संबल देता रहा है। इस बार का विधानसभा चुनाव किसके चेहरे पर लड़ा जाएगा। इस सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कमल और बीजेपी। सीएम शिवराज का नाम लिया गया तो मंत्री ने इस सवाल को हंसकर टाल दिया।





करण सिंह वर्मा को करना पड़ा विरोध का सामना 





केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल जब सीहोर पहुंचे तो उनके सामने पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री और 7 बार से BJP के विधायक करण सिंह वर्मा का विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने विरोध के रूप में ‘इछावर की यही पुकार नया चेहरा-चेहरा’ के नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने ये नारे तब तक लगाए जब तक पटेल के साथ सांसद रमाकांत भार्गव और विधायक करण सिंह वर्मा कार में सवार थे। बता दें कि लगातार 7 बार से BJP के विधायक रहे करण सिंह वर्मा के खिलाफ विरोधी आवाज उठ रही है। विकास यात्रा के दौरान भी उनको विरोध का सामना करना पड़ा था।





मणिपुर हिंसा एक संवेदनशील मामला है





सीहोर के दौरे पर गए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने मणिपुर हिंसा को लेकर कहा कि ये एक संवेदनशील मामला है। मणिपुर के लोग भी संवेदनशील हैं। इस मामले में विपक्ष को राजनीति नहीं करनी चाहिए। वहीं केंद्रीय मंत्री पटेल ने कहा कि इछावर के बीजेपी कार्यकर्ता बहुत ही कर्मठ कार्यकर्ता हैं और मेहनती हैं। इछावर का संदेश पूरे जिले में जाएगा।



CM Shivraj सीएम शिवराज Union Minister Prahlad Patel केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल mp election Sehore tour of Prahlad patel Prahlad patel statement Karan Singh Verma सीहोर में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल करण सिंह वर्मा का सीहोर दौरा