शिवपुरी में सिंधिया की जनता से राम-राम, बोले- पीएम मोदी ने कराई रामलला की स्थापना, उन्हें फिर आशीर्वाद दें

author-image
Vikram Jain
New Update
शिवपुरी में सिंधिया की जनता से राम-राम, बोले- पीएम मोदी ने कराई रामलला की स्थापना, उन्हें फिर आशीर्वाद दें

BHOPAL. विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। केंद्रीय मंत्रियों से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी हैं। इसी बीच ग्वालियर-चंबल के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से रामलला की स्थापना हो सकी है, जनता को अपने प्रधानमंत्री को आशीर्वाद देना चाहिए। इस दौरान सिंधिया ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की अपील

बता दे कि केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों ग्वालियर-चंबल के दौरे पर हैं, इस दौरान वे लगातार जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं। सिंधिया हर सभा में राम मंदिर के मुद्दे को उठा रहे हैं। शिवपुरी में जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने जनता से तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की अपील की।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि देश में सिर्फ 4 जातियाँ हैं, पहली युवा, दूसरा किसान, तीसरी महिला और चौथी जाति देश का गरीब इंसान है। साथ में सिंधिया ने कहा जिस प्रधानमंत्री ने दोबारा रामलला को स्थापित किया उन्हें आप अपना आशीर्वाद दें। समृद्ध भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से कार्य कर रहे है और भारत मां के झंडे को बुलंद करने के लिए प्रधानमंत्री 4 जाति के लिए विशेष ध्यान दे रहे है, इन चार जातियों के लिए पीएम मोदी पिछले 10 साल में एक दिन भी आराम नहीं लिया है।

महिला आरक्षण पर बोले सिंधिया

सिंधिया ने आगे कहा कि देश की महिलाओं के लिए एक भी प्रधानमंत्री ने नहीं सोचा था, संसद में महिला विधेयक पारित करके अगले लोकसभा के बाद संसद में एक तिहाई महिलाओं की सीट आरक्षित रहेगीं। सिंधिया ने आगे कहा कि आज तक सरपंच पति देखा है, आज तक पार्षद पति देखा है, आने वाले दिनों में महिलाएं सांसद बनेंगी, तब ना कोई सांसद पति रहेगा, ना पार्षद पति रहेगा ना ही सरपंच पति रहेगा। इस दौरान सिंधिया ने मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं गिनाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 10 करोड़ महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर उनको धुंआ से मुक्ति दिलाई हैं।

3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का संकल्प

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा पीएम मोदी का संकल्प है की देश में अगले पांच साल में तीन करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाना हैं। स्वयं सहायता के माध्यम से छोटी दुकान से शुरुआत कर व अन्य व्यापार कर लखपति दीदी बनेगी, एक-एक युवा व किसान को सभी को मदद पहुंचाना है। आज किसान के खाते में सीधे 6 हजार रुपए आते हैं, सीधे दिल्ली से बटन दबता है, 100 रुपए भेजे जाते है तो सीधे आपके खाते में आते हैं।

विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए जनता का अभिवादन

जनसभा के दौरान सिंधिया ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत दिलाने के लिए जनता का अभिवादन किया। सिंधिया ने कहा आपने विधानसभा में वोट देकर सिद्ध कर दिया था की पीएम के मन में मध्यप्रदेश और मध्यप्रदेश के मन में मोदी !, अब हमें सिद्ध करना है की तीसरी बार मोदी सरकार ! जिस प्रधानमंत्री ने आपको आर्थिक रूप से मजबूत किया, क्षेत्र के अधोसंरचना को मजबूत किया व जिस प्रधानमंत्री ने राम लला को दोबारा अयोध्या धाम में स्थापित कर दिया, उस प्रधानमंत्री को आप सभी को दोबारा अपना आशीर्वाद देना हैं।

राम मंदिर पर सिंधिया का बयान शिवपुरी में सिंधिया की जनसभा Union Minister Jyotiraditya Scindia Scindia statement on Ram Temple भोपाल न्यूज Bhopal News Scindia public meeting in Shivpuri शिवपुरी न्यूज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Shivpuri News