PM के पिता को लेकर कांग्रेस नेता अरुण यादव का अमर्यादित बयान, बोले-मोदी के पिताजी भी आना चाहें तो आ जाएं, बयान से भड़की बीजेपी 

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
PM के पिता को लेकर कांग्रेस नेता अरुण यादव का अमर्यादित बयान, बोले-मोदी के पिताजी भी आना चाहें तो आ जाएं, बयान से भड़की बीजेपी 

BHOPAL. मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने पीएम मोदी के पिता को लेकर अमर्यादित बयान दिया है। पीएम मोदी के भोपाल दौरे को लेकर मीडिया के सवाल पर अरुण यादव ने कहा कि मोदी जी के पिताजी भी आना चाहे तो आ सकते हैं, हमें कोई आपत्ति नहीं है। कांग्रेस नेता अरुण यादव के बयान के बाद बीजेपी भड़क गई है। बीजेपी ने इसे पीएम मोदी की लोकप्रियता को लेकर कांग्रेस नेताओं की बौखलाहट बताया। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ये ओछी सोच है, अपनी शर्मनाक टिप्पणी के लिए अरुण यादव समेत कमलनाथ और राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगना चाहिए।





प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले अरुण यादव 





बुधवार (14 जून) को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस अरुण यादव ने 27 जून को पीएम नरेंद्र मोदी के संभावित भोपाल दौरे पर कहा कि  मोदी जी आ जाएं, और उनके ऊपर कोई हों, वो भी आ जाएं। नड्डा जी आ ही रहे हैं, चल ही रहा है। मोदी जी के पिताजी भी आना चाहे तो आ सकते हैं, हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस की, बदलाव की बयार है। जो स्पष्ट हमें नजर आती हैं।





बीजेपी धर्म की ठेकेदार है क्या? : अरुण यादव





अरुण यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी धर्म की ठेकेदार है क्या? हम सब किसी न किसी भगवान की पूजा करते हैं। धर्म की ठेकेदारी खत्म करनी है। कर्नाटक में डिवाइड और रूल की बहुत कोशिश की, मगर वो कामयाब नहीं हो पाए। कर्नाटक में हनुमान जी की गदा चली थी। एमपी में हनुमान जी की गदा भी चलेगी। महाकाल का आशीर्वाद भी कांग्रेस को मिलेगा।





यही 'कांग्रेसी कल्चर' दुकान है: CM शिवराज







— TheSootr (@TheSootr) June 14, 2023





अरुण यादव के बयान पर सीएम शिवराज सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि अरुण यादव ने राजनीतिक मर्यादाएं तार-तार की है। उनकी टिप्पणी स्तरहीन मानसिकता का प्रतीक है। यही 'कांग्रेसी कल्चर', इनकी मोहब्बत की दुकान है।





पीएम मोदी की लोकप्रियता से बौखलाए कांग्रेसी: वीडी शर्मा







— TheSootr (@TheSootr) June 14, 2023





कांग्रेस नेता अरुण यादव के बयान पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वैश्विक लोकप्रियता से बौखलाए कांग्रेसी आए दिन सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए अपनी भाषाई मर्यादा को तोड़ रहे हैं। वीडी शर्मा ने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री और उनके परिवार के खिलाफ लगातार अमर्यादित टिप्पणी करना उनकी ओछी सोच का प्रमाण है। इस बार अरुण यादव ने अपनी भाषाई मर्यादा का उल्लंघन कर प्रधानमंत्री के दिवंगत पिताजी के बारे में टिप्पणी की है। कांग्रेस नेताओं की ऐसी टिप्पणियां गांधी परिवार के इशारों पर हो रही है, इसलिए गांधी परिवार मौन है।





कांग्रेस में नहीं बचे संस्कार : रजनीश अग्रवाल 





बीजेपी के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने अरुण के बयान का वीडियो ट्वीट कर लिखा- कांग्रेस की कुंठित और विकृत मानसिकता फिर उजागर। कभी नरेन्द्र मोदी की श्रद्धेय मां के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां। कभी स्वर्गीय पिता के बारे में। चुनाव में तो कांग्रेस पराजित होगी ही, लेकिन संस्कार भी कांग्रेस में बचे नहीं, यह बार-बार सिद्ध हो जाता है।





अरुण यादव को ज्ञान ने दें बीजेपी: केके मिश्रा





बीजेपी नेताओं पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने लिखा कि BJP के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव को अनापेक्षित ज्ञान न दे। हम भाषाई मर्यादा के पक्षधर हैं, किन्तु स्वर्गीय जवाहर लाल नेहरु, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी (ये भी PM हैं) को मरणोपरांत अभद्र भाषाओं से अलंकृत करने वाले भी तो आपके ही कुनबे के हैं?





बैजनाथ यादव की कांग्रेस में वापसी पर बोले यादव 





सिंधिया के बीजेपी में शामिल हुए की कांग्रेस में वापसी पर अरुण यादव ने कहा- बैजनाथ यादव, विनय यादव, मीरा सिंह, रामवीर यादव सहित हजारों कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए। बीजेपी में भगदड़ मची है। लगातार प्रदेश स्तर, जिला स्तर व ब्लॉक स्तर पर नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी में अब अकेले सिंधिया रहेंगे। सिंधिया समर्थक कांग्रेस में आएंगे। विधायक, पूर्व विधायक, कार्यकर्ता, जो घुटन महसूस कर रहे हैं। समय आने पर वह कांग्रेस में लौटेंगे।



MP News एमपी न्यूज PM Modi's visit to Bhopal पीएम मोदी का भोपाल दौरा Controversial statement of Congress leader Arun Yadav unlimited statement on PM Modi's father BJP furious over Arun Yadav's statement कांग्रेस नेता अरुण यादव का विवादित बयान पीएम मोदी के पिता पर अमर्यादित बयान अरुण यादव के बयान पर भड़की बीजेपी