जयपुर में वसुंधरा राजे पहुंची बीजेपी कार्यालय, तीन घंटे रुक कर की चुनावी चर्चा, पहली बार इतना लंबा समय बिताया

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जयपुर में वसुंधरा राजे पहुंची बीजेपी कार्यालय, तीन घंटे रुक कर की चुनावी चर्चा, पहली बार इतना लंबा समय बिताया

मनीष गोधा, JAIPUR. बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार, 6 सितंबर को जयपुर में पार्टी मुख्यालय पहुंचीं और करीब 3 घंटे तक रुक कर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चुनाव की तैयारियों के बारे में चर्चा की। राजस्थान में चुनाव के दौरान यह पहला मौका है जब वसुंधरा राजे इस तरह पार्टी मुख्यालय पहुंची हैं और इतना लंबा समय बिताया। इससे पहले राजे किसी बड़े केंद्रीय नेता के आगमन पर ही पार्टी कार्यालय जाती देखी गई हैं। 





परिवर्तन यात्रा और चुनाव को लेकर हुई बातचीत





पूर्व सीएम वसुंधरा राजे दोपहर करीब 1:30 बजे पार्टी मुख्यालय पहुंची और वहां पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के साथ करीब 3 घंटे तक चुनाव संबंधी चर्चा की। पार्टी सूत्रों की मानें तो इस बैठक में परिवर्तन यात्रा के दौरान केंद्र से आने वाले नेताओं की सभाओं को लेकर चर्चा हुई। साथ ही उम्मीदवारों के नाम पर भी प्रारंभिक चर्चा होने की बात कही जा रही है।



 



सियासी हलकों में चर्चा तेज





वसुंधरा राजे की अचानक बढ़ी सक्रियता से सियासी हलकों में चर्चा तेज हो गई है। हाल ही में परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान केंद्र से आए नेताओं का राजे की तारीफ करना और जनता से मिली प्रतिक्रिया के बाद राजे का कॉन्फिडेंस अलग ही नजर आ रहा है। 





खास मुद्दों पर हुआ मंथन





बीजेपी मुख्यालय में हुई लंबी बैठक का एजेंडा पूरी तरह सामने नहीं आया है, लेकिन पार्टी के नेताओं की मानें तो बैठक सामान्य नहीं थी। इसकी बड़ी वजह यह भी थी कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 3 घंटे के करीब बैठक में मौजूद रही हैं। साथ ही इसी बैठक के लिए प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह भी दिल्ली से जयपुर पहुंचे। माना जा रहा है कि बैठक में परिवर्तन यात्राओं को सफल बनाने, चुनाव के लिहाज से आगामी कार्ययोजना, परिवर्तन संकल्प यात्रा में केंद्र से आने वाले नेताओं और उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया के बारे में चर्चा होने की बात कही जा रही है।



वसुंधरा राजे जयपुर में बीजेपी कार्यालय पहुंची BJP office Jaipur held a meeting for three hours Vasundhara Raje reached BJP office in Jaipur जयपुर समाचार राजस्थान न्यूज Jaipur News Rajasthan News बीजेपी कार्यालय जयपुर तीन घंटे बैठक की वसुंधरा राजे ने