टीकमगढ़ में आफत की बारिश, सड़कों पर बाइकें बहीं, कलेक्टर बंगले में भी पानी भरा, पूरा शहर हुआ पानी से लबालब

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
टीकमगढ़ में आफत की बारिश, सड़कों पर बाइकें बहीं, कलेक्टर बंगले में भी पानी भरा, पूरा शहर हुआ पानी से लबालब

आमिर खान,TIKAMGARH. मप्र के कई क्षेत्रों में मानसून मेहरबान है तो कई जगह मानसून का कहर भी देखने को मिल रहा है। टीकमगढ़ में बुधवार की दोपहर हुई तेज बारिश ने पुरे शहर को अस्त-व्यस्त कर दिया। दो घंटे हुई 5 इंच से ज्यादा बारिश से शहर का कोई हिस्सा नहीं बचा जिसमें पानी नहीं भर गया हो। कुछ क्षेत्रों में तो पानी के रेले के कारण सड़कों पर खड़ी बाइकें भी बह गईं। कलेक्टर के बंगले में भी बारिश का पानी भर गया।







— TheSootr (@TheSootr) July 5, 2023





दो घंटे बहुत तेज बारिश





शहर में बुधवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे से लेकर साढ़े पांच बजे तक बहुत तेज बारिश हुई।  इस बारिश के कारण पूरा शहर पानी-पानी हो गया। बारिश का पानी कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी के बंगले में भी भर गया। पानी के रेले के कारण नगर भवन इलाके में सड़कों पर खड़ी बाइकें भी बह गईं। 



राजमहल इलाके में भी दुकानों और घरों में पानी भरने की सूचना है। शहर के लोगों का कहना है कि इससे पहले इतनी तेज बारिश 2008 में हुई थी लेकिन तब भी शहर का यह हाल नहीं हुआ था।





वहीं महू (इंदौर) पाताल पानी का झरना भी उफान पर आ गया है। यहां की गंभीर नदी पर बने रपटे पर पानी आने की सूचना है। इससे दो गांवों का तहसील मुख्यालय से संपर्क टूट गया है। 





मौसम का फोरकास्ट





स्थानीय मौसम केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार अरब सागर और बंगाल की खाड़ी से नमी आ रही है। इसके कारण पूरे मध्य प्रदेश में बारिश का दौर 2 दिन बाद शुरू होगा। 



very heavy rains Tikamgarh बहुत तेज बारिश टीकमगढ़