मंडला में शराब के नशे में धुत शिक्षक का वीडियो हुआ वायरल, क्लासरूम में पेशाब करने के बाद लोटता रहा, होगी सख्त कार्रवाई

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
मंडला में शराब के नशे में धुत शिक्षक का वीडियो हुआ वायरल, क्लासरूम में पेशाब करने के बाद लोटता रहा, होगी सख्त कार्रवाई

Mandla. मध्यप्रदेश में शराब के नशे में एक आदिवासी पर बीजेपी नेता द्वारा पेशाब करने का वीडियो जमकर सुर्खियों में रहा। अब मंडला जिले में एक शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है, जो न सिर्फ स्कूल में शराब पीकर पहुंचा था, बल्कि वह नशे में इतना धुत था कि उसने क्लासरूम में ही पेशाब कर दिया और उसके बाद लोटता रहा। मंडला में वायरल हो रहे इस वीडियो में शिक्षक की करतूत साफ नजर आ रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग उक्त शिक्षक पर कार्रवाई की बात कह रहा है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर जिला कोर्ट ने डीजीपी और पूर्व डीजीपी को दिए अदालत में हाजिर होने के निर्देश, हाजिर होकर देना होगा जवाब






  • अक्सर शराब के नशे में पहुंचता है स्कूल







    यह मामला मंडला के नैनपुर की मानेगांव स्थित प्राथमिक शाला का है। यहां पदस्थ शिक्षक प्यारेलाल बैगा का वीडियो वायरल हुआ है। स्कूली बच्चों से बात करने पर पता चला कि मास्टर साहब अक्सर शराब के नशे में स्कूल आते हैं और बच्चों से बेवजह मारपीट भी करते हैं। हाल ही में वे इतनी ज्यादा शराब पीकर स्कूल पहुंचे थे कि लड़खड़ाकर क्लासरूम में गिर गए। वहां उन्होंने पेंट में ही पेशाब कर दी। इस दौरान उन्होंने छात्रों के साथ काफी अभद्रता और गालीगलौज भी की। प्यारेलाल की इस हरकत से परेशान अन्य शिक्षकों ने बाद में उसे क्लासरूम से निकालकर परिसर में लगे पेड़ के नीचे सुला दिया। 





    कलेक्टर तक पहुंचा मामला







    शिक्षक द्वारा शराब के नशे में ऐसी हरकतें करने का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आ चुका है। विकास खंड शिक्षा अधिकारी जागृति श्रीवास्तव का कहना है कि हमने इस घटना को गंभीरता से लिया है, स्कूल में ऐसी हरकत कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस बारे में जिला शिक्षा अधिकारी और कलेक्टर को जानकारी दे दी गई है। उधर कलेक्टर ने भी इस मामले में सख्त कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है। 



    video of drunken teacher viral Pissed in class Masterji returned after drinking Mandala News शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल कक्षा में कर दी पेशाब पीकर लोटते मास्टरजी मंडला न्यूज़