विदिशा में लटेरी के हॉस्टल में एडमिशन के लिए वॉर्डन कल्पना शर्मा ने मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
विदिशा में लटेरी के हॉस्टल में एडमिशन के लिए वॉर्डन कल्पना शर्मा ने मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

अमित रैकवार, VIDISHA. विदिशा के लटेरी में कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास की वॉर्डन कल्पना शर्मा को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। वॉर्डन ने हॉस्टल में एडमिशन के लिए 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। 2700 रुपए में सौदा तय हुआ था। भोपाल लोकायुक्त की 10 सदस्यीय टीम ने वॉर्डन को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।





भोपाल लोकायुक्त को मिली थी शिकायत





खेजड़ा गांव के महेश कुर्मी ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल को एक शिकायती आवेदन दिया था। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को लटेरी के कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास जिला विदिशा में प्रवेश देने के बदले में वहां की वॉर्डन कल्पना शर्मा द्वारा 5 हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रही हैं। पूरा मामला 2700 रुपए की रिश्वत पर सेट हो गया।





लोकायुक्त की टीम ने वॉर्डन को किया ट्रैप





शिकायत सही पाए जाने पर पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल ने फौरन डीएसपी संजय शुक्ला, निरीक्षक उमा कुशवाह, निरीक्षक मयूरी गौर और अन्य सदस्यों की एक टीम बनाई। देर शाम कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास की वॉर्डन कल्पना शर्मा को 2700 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। कल्पना शर्मा के पर्स से रिश्वत की राशि बरामद कर ली गई।





ये खबर भी पढ़िए..





मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का मोबाइल हैक करके कांग्रेस नेताओं से मांगे 10-10 लाख, क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को पकड़ा





1200 रुपए ड्रेस के लिए और 1500 रुपए अलग से मांगे थे





लोकायुक्त अधिकारी ने बताया कि हमें सूचना मिली थी की लटेरी के गर्ल्स हॉस्टल की वॉर्डन कल्पना शर्मा ने 2700 रुपए की रिश्वत मांगी थी। इसमें 600-600 रुपए ड्रेस के लिए और 1500 रुपए अलग से मांगे गए थे। वॉर्डन कल्पना शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।



लोकायुक्त की कार्रवाई Warden arrested in Vidisha Warden Kalpana Sharma Lattery Hostel action of Lokayukta विदिशा में वॉर्डन गिरफ्तार वॉर्डन कल्पना शर्मा लटेरी हॉस्टल