मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मियों को आज से वीकली ऑफ मिलना शुरू, पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- नीयत समझना जरूरी, मामा की चुनावी चाल

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मियों को आज से वीकली ऑफ मिलना शुरू, पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- नीयत समझना जरूरी, मामा की चुनावी चाल

BHOPAL. मध्यप्रदेश में पुलिसकर्मियों को आज से वीकली ऑफ मिलना शुरू हो गया है। इसे लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि मैंने मुख्यमंत्री के रूप में जनवरी 2019 में प्रदेश के पुलिसकर्मियों को यह अधिकार दिया था, लेकिन शिवराज सरकार बनते ही पुलिसकर्मियों से उनका यह अधिकार छीन लिया गया था।







— Kamal Nath (@OfficeOfKNath) August 7, 2023





'मामा की चुनावी चाल'





पूर्व सीएम कमलनाथ ने आगे लिखा कि यह बात इसलिए याद दिला रहा हूं कि नीयत को समझना जरूरी है। भाजपा को 18 साल तक साप्ताहिक अवकाश की याद नहीं आई। साप्ताहिक अवकाश बहाल कर शिवराज सरकार पुलिसकर्मियों के साथ किए गए अन्याय का प्रायश्चित करने की कोशिश कर रही है। अगर यह प्रायश्चित सच्चे दिल से होता, तब भी कोई बात थी, लेकिन पुलिसकर्मी अच्छी तरह जानते हैं कि यह तो मामा की चुनावी चाल है।





ये भी पढ़ें...





मप्र में एक सप्ताह तक थम जाएगा तेज बारिश का दौर, 15 अगस्त के बाद होगी तेज बारिश, दिन का टेम्प्रेचर, छत्तीसगढ़ में आज भी बारिश





बीजेपी ने नष्ट किए कृषक, चिकित्सक और शिक्षक







— Kamal Nath (@OfficeOfKNath) August 7, 2023





पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक और ट्वीट में लिखा कृषक, चिकित्सक और शिक्षक। ये तीन, मानव सभ्यता के जीवन और मूल्यों के लिये सर्वाधिक महत्वपूर्ण है। मध्यप्रदेश की निकृष्ठ भाजपा सरकार ने पिछले 18 साल में इन्ही तीन अत्यावश्यक जीवनदायनी अवयवों को नष्ट और भ्रष्ट कर दिया है। मध्यप्रदेश की जनता को भाजपा की तरफ से मिली तीन सौगात- चौपट शिक्षा व्यवस्था, चौपट स्वास्थ्य व्यवस्था और चौपट कृषि व्यवस्था।





पूर्व सीएम कमलनाथ ने गिनाईं रेलवे से जुड़ी समस्याएं





पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज के बयान पर तंज कसते हुए रेलवे से जुड़ी समस्याएं गिनाईं।







— Kamal Nath (@OfficeOfKNath) August 7, 2023



Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव कमलनाथ का ट्वीट Madhya Pradesh Police weekly off to policemen Kamal Nath tweet target on CM Shivraj मध्यप्रदेश पुलिस पुलिसकर्मियों को वीकली ऑफ सीएम शिवराज पर निशाना