मध्य प्रदेश के CM बनाए जाने के बाद क्या बोले मोहन यादव? प्रदेश में चल रही योजनाओं पर कही ये बड़ी बात

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
मध्य प्रदेश के CM बनाए जाने के बाद क्या बोले मोहन यादव? प्रदेश में चल रही योजनाओं पर कही ये बड़ी बात

BHOPAL. सियासी हलचल के बीच मध्य प्रदेश को नया मुख्यमंत्री मिल गया है। विधानसभा चुनावों में उज्जैन दक्षिण से जीत हासिल करने वाले मोहन यादव को मुख्यमंत्री की कुर्सी दी गई है। मुख्यमंत्री पद के लिए उनके नाम के ऐलान ने सभी को चौंका दिया है। अब 13 दिसंबर को मोहन भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में 20वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। नए मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन ने पत्रकारों से बातचीत की। उनका पहला बयान सामने आया है।

मैं पीछे की कुर्सी पर बैठा था, मैं चौंक गया...

मीडिया से बातचीत करने के दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि क्या आपको सीएम बनने की उम्मीद थी? इसपर मोहन यादव बोले- मैं तो पीछे बैठा हुआ था। बैठकर अपना काम कर रहा था। अचानक जब मेरा नाम का ऐलान हुआ, तो मैं चौंक गया। मैं सभी का दिल से आभार मानता हूं। ये पूरे प्रदेश की जनता और बीजेपी पार्टी का विश्वास है। यह बीजेपी ही है जो एक छोटे कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। लेकिन जो जिम्मेदारी मुझे मिली है, उसे पूरी तरह से निभाने की कोशिश करूंगा।

मामा की योजनाओं का अब क्या ?

वहीं प्रदेश में चल रही योजनाओं पर मोहन यादव ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने विकास के कई कार्य प्रदेश में शुरू किए हैं, वो काम जारी करेंगे। जो भी लोककल्याणकारी योजनाएं है वो आगे भी चलती रहेंगी। हालांकि लाड़ली बहना के लिए खाते में आने वाले पैसों पर उन्होंने कहा कि लाड़ली योजना के बारे में आने के बाद देखेंगे, लेकिन अच्छे कामों को जारी रखना हमारी प्राथमिकता होगी।



MP News सीएम बनाने पर क्या बोले मोहन मप्र के नए सीएम मोहन यादव मप्र का नया सीएम घोषित MP Assembly Elections 2023 what Mohan say on being made CM Mohan Yadav new CM of MP new CM of MP declared एमपी न्यूज मप्र विधानसभा चुनाव 2023