मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज बोले- जरूरत पड़ी तो जनता के मुद्दों की तरफ सरकार का ध्यान दिलाऊंगा

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज बोले- जरूरत पड़ी तो जनता के मुद्दों की तरफ सरकार का ध्यान दिलाऊंगा

BHOPAL. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अमरकंटक में कहा कि हमने जनता से जो संकल्प पत्र में वादे किए हैं उन्हें पूरा करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मैं सरकार का जनता से किए गए वादों के प्रति ध्यान भी दिलाऊंगा।

शिवराज बोले- मां के चरणों में प्रार्थना की

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं बचपन से नर्मदा मैया की गोद में पला-बढ़ा हूं और मां की कृपा से ही लोकसेवा के कार्य किए हैं। विधानसभा चुनाव से पहले मैंने मां के चरणों में प्रार्थना की थी कि प्रदेश के विकास और जनकल्याण के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं के उचित क्रियान्वयन के लिए बीजेपी की सरकार बने।

मामा के रिश्ते पर बोले पूर्व सीएम शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मां से प्रार्थना है कि हमारे नए मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में लोक कल्याण और विकास के कार्यों में निरंतरता बनी रहे, प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छुए। प्रदेश के सेवक के नाते, जनता से मेरा रिश्ता भाई और मामा का है। भाई और मामा का रिश्ता स्थायी होता है, पदों से इसका कोई संबंध नहीं होता। मैं अपने भाइयों-बहनों, भांजे-भांजियों की सेवा में निरंतर लगा रहूंगा।

'जनता के मुद्दों की तरफ सरकार का ध्यान दिलाऊंगा'

पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि संकल्प पत्र में जो जनता से हमने वादे किए हैं वो पूरे हों। चुनाव के दौरान मैंने भी जनता के बीच जाकर कई संकल्प व्यक्त किए थे। चाहे वो माता, बहनों और बेटियों के संबंध में हों, किसानों के संबंध में हों, भांजे-भाइयों के संबंध में हों, विकास के बाकी कामों के संबंध में हों, जैसे यही हमने तय किया था कि नर्मदा लोक बनेगा। नई सरकार इन संकल्पों को पूरा करेगी। मैं पूरी तरह से सहयोग करूंगा और जब जरूरत पड़ेगी तो सरकार का ध्यान भी दिलाऊंगा।

CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव Former CM Shivraj Singh Chauhan पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान Madhya Pradesh government मध्यप्रदेश सरकार statement of Shivraj शिवराज का बयान