उज्जैन में दो दिन पहले कुएं में मिला था जिसका शव, उसे निर्वस्त्र कर पीटा गया था, वीडियो वायरल, पुलिस को शिकायत का इंतजार

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
उज्जैन में दो दिन पहले कुएं में मिला था जिसका शव, उसे निर्वस्त्र कर पीटा गया था, वीडियो वायरल, पुलिस को शिकायत का इंतजार

Ujjain. मणिपुर में सनसनीखेज और शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आने के बाद अब उज्जैन में भी एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटे जाने का मामला सामने आया है। दो दिन पहले उक्त युवक का शव कुएं में उतराता मिला था, अब उसका वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें युवक को निर्वस्त्र कर लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। ताज्जुब की बात यह है कि युवक की मौत पर मर्ग कायम कर चुकी पुलिस को अब वायरल वीडियो के मामले में किसी शिकायत का इंतजार है। 





वीडियो कब का जानकारी नहीं







दरअसल वायरल हो रहा वीडियो कब का है, इसकी जानकारी पुलिस को नहीं है। घटना  घट्टिया इलाके के बड़ोदिया गांव की है। जहां अजय सिंह नाम के युवक की लाश कुएं में मिली थी। पुलिस के मुताबिक शव पर चोट के निशान नहीं थे, उसके हाथ पर महाकाल लिखा था। परिजन ने बताया था कि वह कीटनाशक के लिए कुएं से पानी लेने गया था, इस दौरान उसका पैर फिसला और डूबने से मौत हो गई। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद इस कहानी पर संशय उठने लगे हैं। 





यह है वीडियो में







वीडियो ढाबला रेहवारी गांव का बताया जा रहा है। युवक के दो वीडियो सामने आए हैं। जिनमें तीन से चार लोग अजय सिंह को लात-जूते और थप्पड़ मार रहे हैं। वीडियो में अजय को निर्वस्त्र कर पीटते दिखाई दे रहा है। युवक जमकर गालियां भी दे रहे हैं। वहीं मृतक हाथ जोड़कर उसे छोड़ देने की मिन्नतें करता नजर आ रहा है। वीडियो में एक महिला की भी आवाजें आ रही हैं, वो युवक को सबक सिखाने और चप्पलों से पीटने की बात कह रही है। 





प्रेम संबंध का भी एंगल







सूत्र बता रहे हैं कि अजय का ढाबला रहवारी गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध था। वह उससे मिलने उसके गांव जाता था। माना जा रहा है कि पकड़े जाने पर उसकी जमकर पिटाई हुई होगी। 





विधायक भी पहुंचे







इधर विधायक रामलाल मालवीय मृतक के घर पहुंचे। उधर पुलिस का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद मामले की शिकायत नहीं की गई है। शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी। उधर मृतक की विस्तृत पीएम रिपोर्ट आना भी अभी बाकी है। 



Ujjain News उज्जैन न्यूज़ Ujjain viral video young man was beaten naked dead body was found in the well उज्जैन वायरल वीडियो युवक को न्यूड कर पीटा कुँए में मिला था शव