नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सीएम से क्यों कहा, मेरे रिश्तेदार को लूप लाइन में लगा दो

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
 नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सीएम से क्यों कहा, मेरे रिश्तेदार को लूप लाइन में लगा दो

BHOPAL. आजकल मध्यप्रदेश में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार 'मोहन सरकार' के फैसलों से काफी प्रभावित दिख रहे हैं। वे सरकार के निर्णय की तारीफ कर रहे हैं। अब सिंघार के एक रिश्तेदार को डिंडोरी का एसपी बना दिया गया है। जो सुर्खियों में है। जिस पर उन्होंने एक पोस्ट में सीएम डॉ. मोहन यादव से आग्रह किया है कि अखिल पटेल को पुलिस मुख्यालय ( Loop Line ) में ही रखा जाए...।

नेता प्रतिपक्ष सिंघार ने पोस्ट में क्या लिखा?

post umag singhar.jpg

नेता प्रतिपक्ष सिंघार ने ' नेता प्रतिपक्ष के बहनाई को बनाया एसपी' हेडिंग से प्रकाशित खबर को अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लगाते हुए उसे लाल रंग के पेन से क्रास किया है यानी एक तरह से गलत बताया है। साथ ही मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए लिखा- नवनियुक्त डिंडोरी पुलिस अधीक्षक मेरे रिश्तेदार हैं। शायद यह जानकारी आपको भी नहीं होगी, लेकिन मीडिया में आई खबरों से लग रहा है कि हाल ही में हुएइस स्थानांतरण आदेश का कुछ गलत अर्थ निकाला जा रहा है।

सिंघार ने आगे लिखा- कौन अधिकारी कहां पदस्थ हो, यह आपका विवेकाधीन अधिकार है, परंतु मेरा निवेदन है कि यह आदेश निरस्त कर उन्हें पुलिस पुलिस मुख्यालय लूप-लाइन में ही रखा जाए, ताकि प्रदेश की जनता के सामने भ्रम की स्थिति ना रहे एवं एक जिम्मेदार पुलिस अधिकारी की छवि भी खराब ना हो।

गुना के कलेक्टर-एसपी को हटाने की भी कर चुके तारीफ

 इससे पहले सिंघार गुना में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद वहां के कलेक्टर तरुण राठी और एसपी को हटाने की भी तारीफ कर चुके हैं। जिसे लेकर सिंघार मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं। अब अपने बहनोई आईपीएस अखिल पटेल को डिंडोरी का एसपी बनाए जाने के बाद चर्चाओं में हैं। इसे लेकर सिंघार ने X पोस्ट पर जो कुछ लिखा है उसकी चर्चा हो रही है। और अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं।

अखिल पटेल 'शिवराज सरकार' में भी रहे एसपी

'मोहन सरकार' में हुए तबादलों में उमंग सिंघार के बहनोई अखिल पटेल को डिंडोरी का एसपी बनाया गया है। हालांकि, इससे पहले यानी 'शिवराज सरकार' में अखिल पटेल अनूपपुर के एसपी रहे हैं। बताते हैं  'मोहन सरकार' में यह पहली पोस्टिंग है, जिसमें किसी नेता के रिश्तेदार को एसपी-कलेक्टर बनाया गया है।









MP Leader of Opposition Umang Singhar CM Mohan Yadav मध्यप्रदेश न्यूज सिंघार ने बहनोई को लूप लाइन में लिखा Madhya Pradesh News एसपा डिंडोरी अखिल पटेल एमपी नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सीएम मोहन यादव Singhar wrote to brother-in-law in loop line SP Dindori Akhil Patel