जयपुर में महिला डॉक्टर आईपीएस अधिकारी को कर रही हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास, रेप केस में फंसाने की दे रही धमकी

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
जयपुर में महिला डॉक्टर आईपीएस अधिकारी को कर रही हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास, रेप केस में फंसाने की दे रही धमकी

JAIPUR. जयपुर में ब्लैकमेलिंग का बड़ा केस सामने आया है। पीड़ित कोई और नहीं खुद पुलिस का आईपीएस अधिकारी है, वहीं उसे ब्लैकमेल करने वाली भी एक महिला डॉक्टर है। आईपीएस अधिकारी द्वारा परेशान हो जाने के बाद जवाहर सर्किल थाने में महिला डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि महिला रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की डिमांड कर रही है। 





शादीशुदा है आरोपी महिला डॉक्टर





आईपीएस राजेश कुमार मीणा द्वारा कराई गई एफआईआर में आरोप है कि मेडिकल डिपार्टमेंट पर संविदा में तैनात महिला डॉक्टर प्रियंका से उनकी मुलाकात कोविड ड्यूटी के दौरान हुई थी। दोनों की मुलाकात 2020 में डूंगरपुर में हुई थी। वह कई बार उनके लिए खाना बनाकर लाती थी। जब उनकी जयपुर पोस्टिंग हो गई तो भी वह दवाई लेने का बहाना बनाकर उनसे मिलने आती थी। डॉक्टर प्रियंका शादीशुदा थी। सितंबर 2021 में राजेश जब आईपीएस बन गए तो वह कहने लगी कि मैं अपने पति से तलाक का आवेदन दे चुकी हों और तुम मुझसे शादी कर लो। इस पर राजेश ने शादी करने से मना कर दिया था। 





शादी का पता चला तो देने लगी धमकियां





राजेश मीणा के मुताबिक उन्होंने मई 2023 में शादी कर ली। शादी का पता चलने पर प्रियंका उन्हें धमकाने लगी। उसका कहना था कि तुमने मुझसे बगैर पूछे शादी क्यों कर ली? प्रियंका ने धमकी दी है कि वह अपनी पत्नी को छोड़ दें नहीं तो वह उन्हें रेप के झूठे केस में फंसा देगी। प्रियंका ने 50 लाख रुपए की भी डिमांड की है। 





रुपयों का था लेनदेन





आईपीएस राजेश मीणा ने स्वीकार किया है कि जरूरत के वक्त उन्होंने प्रियंका से 3 लाख रुपए उधार लिए थे। जो उन्होंने लौटा दिए हैं। लेकिन प्रियंका यह दबाव बना रही है कि उसने उन्हें अकाउंट में रुपए दिए थे, लेकिन उन्होंने नगद लौटाए हैं। इसलिए वह उससे शादी करें या फिर 50 लाख रुपए दे दें। 



50 लाख की डिमांड डॉक्टर के चक्कर में फंसे IPS हनी ट्रैप मामला demand of 50 lakhs IPS trapped in doctor's affair Honey trap case Jaipur News जयपुर न्यूज़