खंडवा में बकरी के बच्चे को लेकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस से लगाई गुहार, कहा- इसकी मां चोरी हो गई, ढूंढकर ला दीजिए

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
खंडवा में बकरी के बच्चे को लेकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस से लगाई गुहार, कहा- इसकी मां चोरी हो गई, ढूंढकर ला दीजिए

शेख रेहान, KHANDWA. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक युवक बकरी के बच्चे (मेमने) को साथ लेकर थाने पहुंच गया और पुलिस कर्मियों के सामने उसने इन बच्चे की मां को ढूंढने की गुहार लगाई। युवक ने पुलिस से कहा कि साहब इस बच्चे की मां को ढूंढ कर ला दो। इन बच्चों का मिमियाना हमसे देखा नहीं जाता। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।





क्या है मामला





खंडवा के मोघट थाना क्षेत्र के खानशाहवली क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां पर मोहम्मद मोहसिन नाम के एक युवक ने अपने गायब हुई बकरियों की शिकायत को लेकर थाने पहुंचा तो हर कोई सोच में पड़ गया। इस दौरान युवक अपने साथ बकरियों को लेकर गया था। उसका कहना था कि 4 दिन के यह बच्चे रो-रो कर अपनी मां को याद कर रहे हैं, जो उससे देखा नहीं जा रहा है। इनकी मां को कोई चोरी करके ले गया है। इसमें पुलिस कार्रवाई की जाए और बकरी को ढूंढ़ने में मदद की जाए।





ये भी पढ़ें...





एमपी बोर्ड 5वीं-8वीं का संशोधित परिणाम जारी, 89 हजार स्टूडेंट्स हुए पास, 8वीं में 80.29% और 5वीं में 86.02% विद्यार्थी पास





पहले भी हो चुकी है चोरी





मोहसिन ने बताया कि इससे पहले भी उसके मोहल्ले से कई बकरियां चोरी हुई हैं, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब भी उन्होंने पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज करवाया था। इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। अपने साथ बकरियों को लाने का उद्देश्य उन्होंने बताया कि बकरियों को इसलिए वो साथ लेकर आए हैं, ताकि उसका रोना सुन करके पुलिस को दया आ जाए। उनकी शिकायत के बाद पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है। अब देखने वाली बात होगी की पुलिस कितने दिनों में बकरी को बच्चे को ढूंढ़ती है। 



 



MP News एमपी न्यूज Khandwa News खंडवा न्यूज Unique case in MP goat theft in Khandwa youth reached police station with lamb मप्र में अनोखा मामला खंडवा में बकरी चोरी मेमना लेकर युवक पहुंचा थाने