कोरबा में निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक के अंदर बना रहे थे शराब, बेहोश होकर गिरे युवक की मौत, बचाने गए दो की हालत गंभीर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोरबा में निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक के अंदर बना रहे थे शराब, बेहोश होकर गिरे युवक की मौत, बचाने गए दो की हालत गंभीर

KORBA. कोरबा जिले में हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई। 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यहां कोतवाली थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी में निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में कुछ युवक महुआ की अवैध शराब बनाने का काम कर रहे थे। इस दौरान 10 फीट गहरे टैंक में उतरा युवक अंदर बेहोश हो गया। इसे बचाने के लिए टैंक में उतरे दो युवक भी बेहोश हो गए। जिसके बाद तीनों को जल्द ही अस्पताल में भर्ती पहुंचाया गया। जहां एक युवक को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।





क्या है पूरा मामला





जानकरी के अनुसार सीतामढ़ी की इमलीडुग्गू पोखरी पारा बस्ती में घर का मालिक नरेंद्र सहिस (30 साल) अवैध महुआ शराब बनाने का काम करता था। यहां घर में सेप्टिक टैंक को सुरक्षित मानकर उसमें महुआ शराब बनाई जा रहा थी। शुक्रवार की रात को महुआ लहान निकालने के लिए नरेंद्र 10 फीट गहरे टैंक में उतरा। यहां थोड़ी ही देर के बाद वो बेहोश हो गया। बेहोश होने की जानकारी मिलने पर मान गुड्डू और बिहारी यादव बारी-बारी से नरेंद्र को निकालने के लिए टैंक में उतरे, लेकिन दोनों भी अंदर बेहोश हो गए। बस्ती में घटना की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। तीनों को बेहोश देखकर डायल 112 को लोगों ने सूचना दी। जिसके बाद लोगों ने जैसे-तैसे तीनों युवकों को टैंक से बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया, अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने नरेंद्र सहिस को मृत घोषित कर दिया। वहीं बेहोश मान गुड्डू और बिहारी यादव का इलाज चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।





मामले की जांच जुटी पुलिस





मामले की सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। सिटी कोतवाली प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। परिजनों और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है।





ये खबर भी पढ़ें... 





BJP प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का बड़ा बयान, बोले- सिर्फ जिताऊ चेहरे को ही मिलेगा टिकट, पीएम मोदी के रायगढ़ दौरे को लेकर दी जानकारी





फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं





टैंक में उतरे नरेंद्र की मौत किस कारण से हुई यह अभी ज्ञात नहीं है। टैंक के अंदर दो लोगों का बेहोश होना और एक की मौत को लेकर पुलिस जांच कर रही है। मान गुड्डू और बिहारी यादव की ​स्थिति गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



Korba News कोरबा न्यूज Death of a young man who landed septic tank Korba liquor was being made in the septic tank 3 youths fainted in the tank कोरबा में सेप्टिक टैंक में उतरे युवक की मौत सेप्टिक टैंक में बन रही थी शराब टैंक में बेहोश हुए 3 युवक