छत्तीसगढ़ में युवक को घसीट घसीट कर पीटा, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज किया मामला 

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में युवक को घसीट घसीट कर पीटा, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज किया मामला 



Balodabazar. छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में गांव के कुछ दबंग युवक को घसीटते हुए पिटाई करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बालौदाबाजार का है और लगभग 7 दिन पुराना है। इस वीडियो को लेकर युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस गांववालों के खिलाफ भी बलवा के तहत मामला दर्ज किया है।







क्या है पूरा मामला?







यह पूरा मामला बलौदा बाजार जिले के लवन थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां गांव के लोग मिलकर युवक को घसीट घसीट कर लाठी-डंडे से मारपीट करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो लगभग 7 दिन पुराना है। वहीं खेत में गाय घुसने के कारण पूरी घटना हुई है। जिस युवक को लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं, उसके खेत में गाय घुसी और युवक ने गाय को जमकर पीटा है ऐसा आरोप गांववाले लगा रहे हैं। जिसके बाद आक्रोशित गांव वालों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी।









मामले में दर्ज हुई FIR









पूरे मामले में ग्रामीणों ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत भी की है। जिसके बाद पुलिस ने धारा 294 और 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया, वहीं जिस युवक को गांव वाले पीटते दिख रहे हैं उसने भी पुलिस में पिटाई करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसमें पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज किया। मिली जानकारी के अनुसार युवक ने पहले भी पशु क्रूरता की है जिसके बाद ग्राम वाले आक्रोशित हैं।



Raipur News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार रायपुर समाचार CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल Balodabazar News video viral वीडियो वायरल बलौदाबाजार समाचार