चंदला में अखिलेश यादव ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- किसी के घर के सपने का जुमला बनाना अच्छा नहीं!

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
चंदला में अखिलेश यादव ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- किसी के घर के सपने का जुमला बनाना अच्छा नहीं!

BHOPAL.मध्य प्रदेश में 71 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही समाजवादी पार्टी के लिए अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव एमपी में सभाएं कर बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साध रहे है।

सूरजपुर के ग्रामीणों से मिले अखिलेश यादव

बुधवार को चंदला विधानसभा क्षेत्र के सूरजपुर गांव पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गांव में पिछड़े, दलित और आदिवासी भाई-बहनों से मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना, साथ ही सपा के सरकार में आने पर बेहतर सुविधाएं दिलाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान अखिलेश यादव आवास योजना को लेकर बिना नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

सपा प्रमुख ने एक्स पोस्ट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश में अपने एक कार्यकर्ता के यहां चाय पी। अच्छा होता कि उसके आवास पर पीता। उन्होंने आगे लिखा कि अगर लाल किले से किए गए उनके आवास के वादे, उनके अपने दूसरे कार्यकाल के पूरे होने से पहले पूरे हो जाते, पर ऐसा ना हुआ। किसी के घर के सपने को जुमला बनाना अच्छा नहीं।

22 सीटों पर कड़ी टक्कर देने का दावा

बता दें समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश में 71 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पार्टी नेताओं ने 22 सीटों पर कड़ी टक्कर देने का दावा किया है, पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश में अलग-अलग सीटों पर जनसभा कर चुके है।

MP Assembly elections एमपी विधानसभा चुनाव MP election news एमपी चुनाव न्यूज Samajwadi Party President Akhilesh Yadav Akhilesh Yadav targets PM Modi Chandla Assembly seat of Chhatarpur समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अखिलेश यादव ने PM मोदी पर साधा निशाना छत्तरपुर की चंदला विधानसभा सीट