22 जून को दुर्ग आ सकते हैं गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा के महासंपर्क अभियान में होंगे शामिल, बीजेपी का चुनावी अभियान तेज

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
22 जून को दुर्ग आ सकते हैं गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा के महासंपर्क अभियान में होंगे शामिल, बीजेपी का चुनावी अभियान तेज

याज्ञवल्क्य, DURG. छत्तीसगढ़ में बीजेपी के चुनावी अभियान को गति देने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा होने वाला है। यह दौरा 22 जून को संभावित है। बीजेपी के शीर्षस्थ नेताओं में से एक अमित शाह लोकसभा महासंपर्क अभियान में शामिल होंगे।





आमसभा को संबोधन और कोर ग्रुप से बैठक





केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दुर्ग में लोकसभा महासंपर्क अभियान में शामिल होंगे। वे कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे। जो प्रस्तावित कार्यक्रम है उसके अनुसार उसमें आमसभा भी है। गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ बीजेपी के कोर ग्रुप से भी संवाद कर सकते हैं।





अंतिम रुप से कार्यक्रम तैयार हो रहा है - पांडेय





बीजेपी के कद्दावर नेता प्रेम प्रकाश पांडेय ने द सूत्र को बताया है कि प्रारंभिक तौर पर लोकसभा महासंपर्क अभियान में शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की स्वीकृति मिल चुकी है।





पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय ने स्पष्ट किया





प्रारंभिक तौर यह जानकारी है कि, अमित शाह 22 जून को दुर्ग आएंगे और महासंपर्क अभियान में शामिल होंगे। हमें जो संकेत हैं कि वे आ ही रहे हैं। इस दौरान सभा सहित अन्य क्या कार्यक्रम होंगे, इस पर बैठक में तय होगा।



Lok Sabha elections लोकसभा चुनाव Home Minister Amit Shah गृहमंत्री अमित शाह Durg News दुर्ग न्यूज Shah's visit to Chhattisgarh BJP's election campaign शाह का छत्तीसगढ़ दौरा बीजेपी का चुनावी अभियान