रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 हुई भारत में लॉन्च, 1 अगस्त से देगी शोरूम में दस्तक

रॉयल एनफील्ड ने अपने नए रोडस्टर गुरिल्ला 450 को हालही में भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि गुरिल्ला 450 एंट्री-लेवल एनालॉग की कीमत 2.39 लाख रुपए ( एक्स-शोरूम चेन्नई ) है। यह दो रंग विकल्पों में आने वाला है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
sebt5
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रॉयल एनफील्ड ने अपने नए रोडस्टर और बहुप्रतीक्षित ( most awaited )  बाइक Guerrilla 450 ( गुरिल्ला 450 ) को भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि  रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 की शुरुआती कीमत 2.39 लाख रुपए ( एक्स-शोरूम ) रखी गई है।

इसी के साथ ये बाइक तीन वेरिएंट और पांच कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। जानकारी के मुताबिक रोडस्टर भारत में 1 अगस्त से शोरूम पर दस्तक दे सकती है। 

यूरोप में भी लॉन्च

रॉयल एनफील्ड ने इस बाइक को भारत के साथ- साथ यूरोपीय बाजार के लिए भी लॉन्च कर दिया है। यूरोप में यह बाईक अगस्त के मध्य से उपलब्ध हो सकती है। 

 इंजन और पावर

नई गुरिल्ला 450 में 452 सीसी का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर शेर्पा इंजन है। यह इंजन 8,000 आरपीएम पर 39.4 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 40 एनएम का आउटपुट देता है।

इसी के साथ रॉयल एनफील्ड ने बेहतर लो-एंड टॉर्क देने के लिए इंजन को फिर से तैयार किया हैसाथ ही कंपनी का दावा है कि 85 प्रतिशत से ज्यादा टॉर्क 3000 आरपीएम से शुरू हो जाता है।

इसे असिस्ट और स्लिप क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।  इसमें राइड-बाय-वायर टेक्नोलॉजी दी गई है।

फीचर्स 

आपको बता दें कि गुरिल्ला तीन वेरिएंट में उपलब्ध है - एनालॉग, डैश और फ्लैश। साथ ही एंट्री-लेवल ट्रिम में एक साधारण डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। इसमें नेविगेशन ट्रिपर पॉड का ऑप्शन भी है।

dded

इसी के साथ टॉप मॉडल में 4 इंच का राउंड टीएफटी डिस्प्ले मिलता है, जो कि गूगल मैप्स से इंटीग्रेटेड है। जानकारी के मुताबिक इसमें ब्लूटूथ  कनेक्टिविटी के साथ मोबाइल फोन को कंसोल से जोड़ा जा सकता है। जिसके कारण आप अपना पसंदीदा म्यूजिक या प्लेलिस्ट चला सकते हैं।

कितनी होगी कीमत 

गुरिल्ला 450 एंट्री-लेवल एनालॉग की कीमत 2.39 लाख रुपए ( एक्स-शोरूम चेन्नई ) है। यह दो रंग विकल्पों में आने वाला है। पहला स्मोक सिल्वर और दूसरा प्लाया ब्लैक। इसी के साथ मिड-लेवल डैश की कीमत 2.49 लाख रुपए ( एक्स-शोरूम चेन्नई ) है।

यह प्लाया ब्लैक और गोल्ड डिप कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। टॉप मॉडल फ्लैश येलो रिबन और ब्रावा ब्लू रंगों में आता है। और इसकी कीमत 2.54 लाख रुपए ( एक्स-शोरूम चेन्नई) है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

CM मोहन यादव की कैबिनेट बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर होगी चर्चा...

dolly patil

एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक Guerrilla 450 Royal Enfield Guerrilla 450