Ujjain:कथावाचक महिला का अखाड़े के संत पर छेड़छाड़ का आरोप, बोली-अश्लीलता की

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
Ujjain:कथावाचक महिला का अखाड़े के संत पर छेड़छाड़ का आरोप, बोली-अश्लीलता की

नासिर बेलिम रंगरेज, Ujjain. यहां एक संत पर कथावाचक महिला संत ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। मामले में पुलिस जांच कर रही है। कथावाचक महिला संत के बयान लिए गए हैं।





वृंदावन की रहने वाली है पीड़ित 





घटना क्षिप्रा नदी के किनारे गऊघाट स्थित आश्रम की बताई जा रही है।  शिकायत कर्ता कथावाचक महिला संत वृंदावन की रहने वाली है और दादू आश्रम में रह रही है। शिकायत कर्ता कथावाचक महिला संत ने नीलगंगा थाने पहुंचकर आवेदन दिया और केस दर्ज करने की मांग की। मीडिया के सामने आरोप लगाते हुए पीड़ित ने कहा कि उसके साथ अश्लील हरकत की गई। घटना नहीं बताने की बात को लेकर जान से मारने की धमकी दी गई। 





मामले में सीएसपी विनोद कुमार मीना ने कहा कि शिकायतकर्ता महिला घटना के फोटो वीडियो होने की बात कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। नीलगंगा थाने में संतों का जमावड़ा देखा गया। पीड़ित ने संतों के सामने भी अपनी बात रखी।





वीडियो देखिए









पीड़ित ने ये कहा





रामेश्वरदास महाराज मुझे अपने यहां बुलाते थे और अश्लील हरकत करते थे। जब मैं उनके झांसे में नहीं आई तो मुझे दबाया गया। मैं साधु समाज से भी अपनी बात कही। उन्होंने साथ देने को कहा तो मैं पुलिस के पास आई हूं। मुझे धमकी दी गई कि किसी को बताया को बंदूक से उड़ा देंगे। क्षिप्रा में फिंकवा देंगे। पहले तो मैं डर गई थी। संत समाज ने मेरा साथ दिया। आरोपी ने कई बार दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन मैं झांसे में नहीं आई।



Ujjain News उज्जैन न्यूज Ujjain molestation छेड़छाड़ क्षिप्रा नदी Ujjain Police Narrator Woman Saint Kshipra River कथावाचक महिला संत संत उज्जैन पुलिस