Kamalnath के गढ़ में एक और सेंधमारी | महापौर BJP में शामिल

विक्रम पेशे से किसान हैं और ग्रेजुएट भी हैं। विक्रम के जीतने पर राहुल और प्रियंका ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की थी....राहुल तो यहां लिख गए थे कि अगर सच्ची मेहनत, लगन और ईमानदारी से सपनों के लिए लड़ा जाए तो इंसान कुछ भी हासिल कर सकता है।

author-image
ATUL DWIVEDI
New Update
ौ

अब क्या करेंगे कमलनाथ ?

मप्र ( Madhya pradesh ) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamalnath ) के गढ़ छिंदवाड़ा ( Chhindwara ) में लगता है बीजेपी ज्वॉइन करने का सीजन चल रहा है...अब बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेसी नेताओं में एक नया नाम जुड़ा है उस शख्स का जिसके फैन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी कभी रहे थे। हम बात कर रहे हैं छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके ( Vikram ahake ) की। विक्रम अहाके ने सोमवार यानी 1 अप्रैल को बीजेपी ज्वॉइन कर ली....विक्रम भोपाल पहुंचे और सीएम डॉ. मोहन यादव के सामने बीजेपी ज्वॉइन की। विक्रम के साथ सभापति प्रमोद शर्मा भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। 

अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा विक्रम के फैन कैसे हैं..ये भी आपको बता देते हैं...विक्रम ने छिंदवाड़ा नगर निगम महापौर के चुनाव में बीजेपी के अनंत धुर्वे को 3 हजार 786 वोटों से हराया था...विक्रम पेशे से किसान हैं और ग्रेजुएट भी हैं। विक्रम के जीतने पर राहुल और प्रियंका ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की थी....राहुल तो यहां लिख गए थे कि अगर सच्ची मेहनत, लगन और ईमानदारी से सपनों के लिए लड़ा जाए तो इंसान कुछ भी हासिल कर सकता है। आपको बता दें की इससे पहले अमरवाड़ा विधायक कमलेश प्रताप शाह ने भी कांग्रेस छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे..जिसके बाद नकुलनाथ ने उन्हें निशाने पर लिया था। 

Madhya Pradesh kamalnath Vikram Ahake