Vyapam घोटाले के आरोपी को ही Congress ने बना दिया जिलाध्यक्ष

कांग्रेस ने नानेश को बड़वानी जिलाध्यक्ष की कमान सौंपी तो बीजेपी को हमला बोलने का मौका मिल गया और बीजेपी नेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस को आड़े हाथों ले रहे हैं इतना ही नहीं नानेश के खिलाफ कांग्रेस के अंदर ही बगावती सुर उठने लगे हैं।

author-image
ATUL DWIVEDI
New Update
1

नानेश चौधरी बड़वानी जिलाध्यक्ष बने

मप्र ( Madhya pradesh ) तो अजब गजब है ही लेकिन मप्र कांग्रेस ( Madhya pradesh congress ) उससे ज्यादा अजब गजब की है....जिस व्यापमं ( Vyapam ) घोटाले को लेकर कभी कांग्रेस सड़कों पर उतरी थी..उसी घोटाले के एक आरोपी को अब कांग्रेस ने जिलाध्यक्ष बना दिया है...और आरोपी भी ऐसा जो 15 महीने की जेल काट चुका है। हम बात कर रहे हैं नानेश चौधरी ( Nanesh choudhary ) की...नानेश चौधरी अब बड़वानी कांग्रेस जिलाध्यक्ष बनाए जा चुके हैं...लेकिन ये वहीं नानेश चौधरी हैं जो कांग्रेस विधायक बाला बच्चन के समर्थक माने जाते हैं और व्यापमं घोटाले में इनका नाम भी शामिल है।

अब जब कांग्रेस ने नानेश को बड़वानी जिलाध्यक्ष की कमान सौंपी तो बीजेपी को हमला बोलने का मौका मिल गया...और बीजेपी नेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस को आड़े हाथों ले रहे हैं...इतना ही नहीं नानेश के खिलाफ कांग्रेस के अंदर ही बगावती सुर उठने लगे हैं...जिला कांग्रेस कमेटी के कई नेता जीतू पटवारी के इस फैसले से खुश नहीं है। दरअसल बड़वानी के पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह दरबार कई कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी का दामन थाम चुके हैं...जिसकी वजह से बड़वानी में नानेश चौधरी को अब जिम्मेदारी सौंपी गई है।

CONGRESS Madhya Pradesh Congress vyapam ghotala