Elvish Yadav के साथ नजर आईं Hardik Pandya की Ex वाइफ Natasa, बनाई रोमांटिक रील

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या अब अलग हो चुके हैं। हाल ही में हार्दिक ने 11 अक्टूबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाया, लेकिन बताया जा रहा है कि नताशा ने उन्हें बधाई नहीं दी है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
New Update
Sourabh - 2024-10-12T152728.868
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ( Hardik Pandya ) अब अलग हो चुके हैं। हाल ही में 11 अक्टूबर को हार्दिक ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया, लेकिन बताया जा रहा है कि नताशा ने उन्हें बधाई नहीं दी। इसके बजाय, उन्होंने इंस्टाग्राम पर BIG BOSS OTT सीजन 2 के विजेता और यूट्यूबर Elvish Yadav के साथ एक REEL शेयर किया, जिसने सभी को चौंका दिया। वीडियो में नताशा और एल्विश को समुद्र किनारे पंजाबी गायक प्रीत इंदर के गाने 'तेरे क्रके' पर REEL बनाते देखा जा सकता है। 

रोमांटिक वीडियो वायरल

नताशा और एल्विश का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो गया। खबर लिखे जाने तक इसे 43.1 Million बार देखा जा चुका है। कई यूजर्स ने हार्दिक पंड्या के जन्मदिन की याद दिलाते हुए टिप्पणी की कि इस दिन नताशा को ऐसा वीडियो पोस्ट नहीं करना चाहिए था। कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्हें नताशा से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

मीडिया और फैंस के बीच अटकलें

मीडिया कंपनी Filmygyan ने भी नताशा और एल्विश का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों को एक गाड़ी से उतरकर मॉल में प्रवेश करते देखा गया। यह वीडियो भी खूब चर्चा में रहा, और फैंस यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके बीच क्या चल रहा है। नताशा और एल्विश का यह वीडियो उनके नए गाने के प्रमोशन के रूप में देखा जा रहा है। 

हार्दिक का भावनात्मक पोस्ट

नताशा की पोस्ट के कुछ घंटों बाद, हार्दिक पंड्या ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे केक के साथ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा कि यह साल उनके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। उन्होंने सकारात्मकता और नए संकल्प के साथ आगे बढ़ने की बात कही और अपने फैंस का धन्यवाद किया। 

आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 को शादी की थी और जुलाई 2020 में उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। 2023 में उन्होंने उदयपुर में फिर से शादी की थी। इस साल जुलाई में दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने अलग होने की जानकारी दी, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वे अपने बेटे का पालन-पोषण साथ में करेंगे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

यूट्यूबर एल्विश यादव Bollywood नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पंड्या bollyood news बिग बॉस OTT 2  विनर एल्विश यादव का कंट्रोवर्सी hardik pandya Natasa Stankovic Elvish Yadav