Jitu Patwari पहुंचे थाने | पूछा 307 क्यों नहीं लगाई ?

एसीपी खंडेलवाल की माने तो इस मामले में एसआई जयकुमार, आरक्षक नरेश गुर्जर के साथ दो और पुलिस वालों को सस्पेंड किया गया है...एसीपी का कहना है कि थाने के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ये कार्रवाई हुई है।

author-image
ATUL DWIVEDI
New Update
ा

जीतू पटवारी पहुंचे थाने

मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) की राजधानी भोपाल में स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ( narendra shivaji patel ) के बेटे अभिज्ञान नरेंद्र पटेल ( abhigyan shivaji patel ) ने होटल संचालक दंपती के साथ मारपीट की...इसी मारपीट की शिकायत दर्ज कराने जब दंपती थाने पहुंचे तो उल्टा मंत्री पुत्र से अभद्रता का आरोप लगा कर चार पुलिसकर्मियों को ही मंत्री जी ने सस्पेंड करा दिया। अब इसी मामले पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पीड़ितों के साथ शाहपुरा थाने पहुंचे और सवाल उठाया कि मंत्री के बेटे पर जो एफआईआर दर्ज की गई है उसमें धारा 307 यानी हत्या के प्रयास का मामला शामिल क्यों नहीं है ?

एसीपी खंडेलवाल की माने तो इस मामले में एसआई जयकुमार, आरक्षक नरेश गुर्जर के साथ दो और पुलिस वालों को सस्पेंड किया गया है...एसीपी का कहना है कि थाने के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ये कार्रवाई हुई है...जबकि दूसरी तरफ एसआई जयकुमार का कहना है कि मंत्री का बेटा थाने में दंपती को अपशब्द कह रहा था...इसलिए तात्कालिक कार्रवाई करनी पड़ी। 

Madhya Pradesh Jitu Patwari Narendra Shivaji Patel abhigyan shivaji patel