Jitu Patwari ने बताया कब आएगी कांग्रेस की बची हुई लिस्ट

इतना ही नहीं जीतू पटवारी ने तो हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी पर भी तीखा हमला बोला। जीतू ने कहा कि वो नेता तीसरी पंक्ति में बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं।

author-image
ATUL DWIVEDI
New Update
1

कब जारी होंगे कांग्रेस के बाकी नाम

कांग्रेस ( congress ) के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ( jitu patwari ) आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे..अपनी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जीतू पटवारी ने ये भी साफ कर दिया कि प्रदेश में कांग्रेस के बचे हुए उम्मीदवारों का ऐलान कब तक हो सकता है। दरअसल जीतू ने कहा कि जैसे ही एआईसीसी की बैठक होगी उसके दो दिनों के अंदर बाकी नामों का ऐलान कर दिया जाएगा। 

इतना ही नहीं जीतू पटवारी ने तो हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी पर भी तीखा हमला बोला...उन्होंने कहा कि, जो लोग कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ( BJP ) में जा रहे हैं वो तीसरी पंक्ति में बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं। अब ये तो साफ है कि जीतू पटवारी जब से पीसीसी चीफ बने हैं...उनके लिए हालात ज्यादा अच्छे रहे नहीं है...कई नेताओं ने जीतू के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी छोड़ी है..दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव में अगर कांग्रेस प्रदेश में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है तो इसका ठिकरा फिर कहीं न कहीं जीतू के सिर ही फोड़ा जा सकता है...इसलिए शायद जीतू इस चुनाव में कोई कसर बाकी रखना नहीं चाहते। 

CONGRESS BJP Jitu Patwari जीतू पटवारी