Loksabha Election, Congress ने जारी की एक सूची, Nakulnath का नाम गायब

स लिस्ट को गौर से देखने पर आप ये समझ जाएंगे कि हाल ही में विधानसभा चुनाव में हारे नेताओं को कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाया है। इतना ही नहीं विधानसभा चुनाव हारे कई नेताओं को भी इस लिस्ट में जगह दी गई है।

author-image
ATUL DWIVEDI
New Update
े

नकुलनाथ नहीं है स्टार प्रचारक ?

मप्र ( Madhya pradesh ) में लोकसभा चुनाव ( Loksabha election ) के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की एक लिस्ट जारी की...40 नामों वाली इस लिस्ट में एक नाम जो सबसे हैरान करने वाला था, शामिल नहीं है। नकुलनाथ ( Nakulnath ), प्रदेश में कांग्रेस के एक मात्र सांसद नकुलनाथ का नाम कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से गायब है...इस बात पर इतनी हैरानी इसलिए भी हो रही है...क्योंकि कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की जो लिस्ट जारी की उसमें दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह और कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया का नाम शामिल है लेकिन नकुलनाथ का नहीं।

इस लिस्ट को गौर से देखने पर आप ये समझ जाएंगे कि हाल ही में विधानसभा चुनाव में हारे नेताओं को कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाया है.....लेकिन नकुलनाथ का नाम शामिल न होने पर राजनीतिक गलियारों में ये भी चर्चा हो रही है कि क्या कांग्रेस हाल ही में हुआ वो घटनाक्रम भूल नहीं पाई है जब कमलनाथ और नकुलनाथ को लेकर ये अटकलें लगाई जा रही थी कि दोनों बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

Madhya Pradesh Nakulnath loksabha election