Kamalnath के बंगले पर पहुंची Police | Banti Sahu ने लगाया आरोप

विवेक बंटी साहू के इसी आरोप की जांच करने के लिए पुलिस कमलनाथ के बंगले पर पहुंची हुई है...इसे लेकर द सूत्र ने छिंदवाड़ा के एडिशनल एसपी से बात भी की तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

author-image
ATUL DWIVEDI
New Update
े

कमलनाथ के करीबी की बढ़ी मुश्किलें

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

.छिंदवाड़ा ( Chhindwara ) से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ( vivek banti sahu ) ने कमलनाथ ( kamalnath ) के पीए आरके मिगलानी ( RK Miglani ) और एक निजी चैनल के जर्नलिस्ट पर ये आरोप लगाया है कि इन्होंने दूसरे  पत्रकारों को उनका एक फर्जी वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का लालच दिया था। विवेक बंटी साहू के इसी आरोप की जांच करने के लिए पुलिस कमलनाथ के बंगले पर पहुंची हुई है...इसे लेकर द सूत्र ने छिंदवाड़ा के एडिशनल एसपी से बात भी की तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि कमलनाथ के बंगले के बाहर पुलिस की आठ से दस गाड़ियां मौजूद हैं....विवेक बंटी साहू का ये आरोप लगाना कि कमलनाथ के पीए उन्हें फंसाना चाहते हैं..ऐसे समय में आया है जब 19 अप्रैल को ही जिले में लोकसभा के लिए वोटिंग होनी है...अब देखना यही है कि कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को क्या चुनाव में इससे कोई नुकसान होता है या नहीं। 

Chhindwara kamalnath RK Miglani