Kailash Vijayvargiya को लेकर Sajjan Singh Verma ये क्या बोल गए

मीडिया ने सज्जन सिंह वर्मा से सवाल किया था कि बीजेपी, कांग्रेस के इंदौर प्रत्याशी अक्षय कांति बम को बलि का बकरा करार दे रही है..इसके जवाब में भी सज्जन ने कहा कि अक्षय बलि का बकरा नहीं बल्कि चमकता हुआ सितारा है।

author-image
ATUL DWIVEDI
New Update
3

विजयवर्गीय पर भड़के सज्जन सिंह वर्मा

लोकसभा चुनाव ( Loksabha election ) सिर पर हैं..तो जाहिर है नेता अपनी अपनी पार्टी की जीत का दम भर रहे हैं..लेकिन कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ( Sajjan singh verma ) कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash vijayvargiya ) के उस बयान से खफा नजर आते हैं जिसमें कैलाश ने छिंदवाड़ा सीट जीतने का दावा किया था। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय को चुनौती देते हुए कहा कि अगर मां ने दूध पिलाया है तो कैलाश विजयवर्गीय ईवीएम में छेड़छाड़ के बिना 8 लाख वोटों से जीत दर्ज कर बताएं। अगर ऐसा होता है तो वो राजनीति छोड़ देंगे। 

इतना ही नहीं सज्जन सिंह वर्मा तो कांग्रेस के उन नेताओं पर भी जमकर भड़के जो पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं...

दरअसल मीडिया ने सज्जन सिंह वर्मा से सवाल किया था कि बीजेपी, कांग्रेस के इंदौर प्रत्याशी अक्षय कांति बम को बलि का बकरा करार दे रही है..इसके जवाब में भी सज्जन ने कहा कि अक्षय बलि का बकरा नहीं बल्कि चमकता हुआ सितारा है...सज्जन सिंह तो अक्षय की जीत अभी से देख रहे हैं...और दावा कर रहे कि अक्षय 25 हजार वोटों से जीतेगा।

Kailash Vijayvargiya Sajjan Singh Verma