How To Murder Your Husband की Writer पति की हत्या की दोषी, 13 जून को होगी सजा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
How To Murder Your Husband की Writer पति की हत्या की दोषी, 13 जून को होगी सजा

Washington. How To Murder Your Husband नाम की किताब लिखने वाली Writer Nancy Crampton Brophy को अपने पति की हत्या के जुर्म में दोषी ठहराया गया है। उन्हें पति की हत्या के लिए सेकेंड डिग्री का दोषी पाया गया है। Nancy Crampton Brophy 71 साल की हैं। उनके पति Daniel Brophy जून 2018 में Oregon Culinary Institute के अंदर मृत पाए गए थे। उनकी पीठ और छाती में गोली लगी थी। उनकी मौत के 3 महीने बाद Nancy Crampton Brophy को गिरफ्तार कर लिया गया था। Nancy को 13 जून को सजा सुनाई जाएगी।





Nancy ने अनजाने में किया पति की मौत का खुलासा





Nancy Crampton Brophy ने 18 मई को अनजाने में अपने पति की मौत का खुलासा किया था। जैकब्स ने कहा कि नैन्सी ने उन्हें बताया था कि उसके पति को दो बार दिल में गोली मारी गई थी। नैन्सी ने दूरी के बारे में भी बताया कि उसने कितनी दूर से पति को गोली मारी थी।नैन्सी के पास बंदूक का वही मेक और मॉडल था जो उसके पति को मारने के लिए इस्तेमाल किया गया था। नैन्सी को Oregon Culinary Institute आते जाते भी देखा गया था।





Nancy ने लिखा था How To Murder Your Husband





Nancy ने एक ब्लॉग लिखा था  How To Murder Your Husband। इसमें उन्होंने बताया था कि अगर कि अपने पति की हत्या कैसे करें। इसमें उन्होंने 5 मकसद और 5 हथियारों के बारे में बताया था। Nancy Crampton Brophy ने पहले कहा था कि उन्होंने अपने पति की हत्या नहीं की है। वे सिर्फ लिखने की प्रेरणा ढूंढ रही थीं। पति की मौत के दिन उनका Oregon Culinary Institute जाना सिर्फ और सिर्फ इत्तेफाक था।



How To Murder Your Husband दोषी पति की हत्या Punishment सजा Washington 13 जून नैन्सी क्रैम्पटन ब्रॉफी हाउ टू मर्डर योर हसबैंड वॉशिंगटन Guilty Husband Murder Writer Nancy Crampton Brophy