इमरान इतिहास हुए, ‘नए पाक’ की गंदगी साफ करने के लिए एकजुट हों- रेहम खान

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
इमरान इतिहास हुए, ‘नए पाक’ की गंदगी साफ करने के लिए एकजुट हों- रेहम खान

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की मुसीबतें बढ़ी हुई हैं। इमरान के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में बहस चल रही है। बहस के बाद वोटिंग होगी। इमरान की कुर्सी जाना करीब-करीब तय माना जा रहा है। इस बीच, इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान भी उनके विरोध में आ गईं। उन्होंने ट्वीट किया- इमरान इतिहास हो चुके हैं। नए पाकिस्तान ने जो गंदगी छोड़ी है, उसे साफ करने के लिए हमें एक साथ खड़े होने पर ध्यान देना चाहिए।







— Reham Khan (@RehamKhan1) April 1, 2022





इमरान 2018 में सत्ता आए थे। तब उन्होंने नया पाकिस्तान बनाने का वादा किया था, लेकिन वे वादा पूरा करना तो दूर महंगाई, कीमतों पर काबू करने में नाकाम रहे। इसी के चलते विपक्ष ने उन्हें नाकाम साबित कर दिया।





मैं आखिरी गेंद तक खेलता हूं: अविश्वास प्रस्ताव के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि कभी भी इमरान को सत्ता से बेदखल किया जा सकता है। हालांकि, इमरान ने खुद से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है। 31 मार्च को देश के नाम संबोधन में इमरान ने कहा कि वह इस्तीफा नहीं देंगे। मैंने 20 साल तक क्रिकेट खेला है और मैं आखिरी गेंद तक खेलता हूं। मैंने अपनी जिंदगी में कभी हार नहीं मानी।





इमरान का मर्डर हो सकता है: पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद खान ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव से पहले इमरान खान की हत्या कराई जा सकती है। उन्होंने कहा कि यह जानकारी खुफिया एजेंसियों की ओर से दी गई है। अखबार डॉन ने चौधरी के हवाले से कहा कि इन खबरों के बाद सरकार के फैसले के मुताबिक खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।



पाकिस्तान Political Crisis इमरान की पूर्व पत्नी pakistan रेहम खान Pakistan Tehreek e Insaf इमरान खान प्रधानमंत्री Imran Ex Wife Imran Khan Reham Khan पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ राजनीतिक संकट Prime Minister