बुल फाइट के दौरान गिरा स्टेडियम, 3 मंजिला लकड़ी की छत के नीचे दबे 300 लोग, 4 की मौत

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
बुल फाइट के दौरान गिरा स्टेडियम, 3 मंजिला लकड़ी की छत के नीचे दबे 300 लोग, 4 की मौत

कोलंबिया में बुल फाइट के दौरान स्टेडियम की छत ढह गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें एक 18 माह का बच्चा भी शामिल है। इस दौरान 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इनमें 30 की हालत गंभीर बनी हुई हैं। यह हादसा टोलिमा राज्य के एल स्पिनल शहर में हुआ।





राष्ट्रपति गोस्तवो पेट्रो ने जताया दुख 





कोलंबिया के राष्ट्रपति गोस्तवो पेट्रो ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए दुख जताया है। उन्होंने बताया कि जब लकड़ी के स्टेडियम की छत ढही तब वहां 800 लोग बैठे थे। हादसे में 300 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। जो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाए गए है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही तीन मंजिल स्टेडियम का एक हिस्सा गिरा, वहां भगदड़ मच गई। जिससे ज्यादा नुकसान हुआ।





30 लोग गंभीर रूप से घायल





टोलिमा के गवर्नर जोस रिकॉर्डो ओरोज्को ने स्थानीय ‘ब्लू रेडियो’ से कहा कि मरने वालों में एक नवजात समेत दो महिलाएं, एक पुरुष शामिल है। हादसे में 30 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।



बुल फाइट में हादसा कोलंबिया लेटेस्ट न्यूज कोलंबिया में हादसा बुल फाइट के दौरान गिरा स्टेडियम President Gostavo Petro accident in city of El Spinel accident in bullfight Colombia latest news accident in Colombia Stadium collapsed during bullfight राष्ट्रपति गोस्तवो पेट्रो एल स्पिनल शहर में हादसा