एलन मस्क का ट्वीट- मेरी रहस्यमय मौत हो जाए तो, यूजर बोले- मजाक में भी मत सोचिए

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
एलन मस्क का ट्वीट- मेरी रहस्यमय मौत हो जाए तो, यूजर बोले- मजाक में भी मत सोचिए

Washington. दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क इस समय चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर खरीदा है। अब उन्होंने एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा- अगर मैं रहस्यमय तरीके से मर जाऊं तो....। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। यूजर कह रहे हैं कि ऐसा सपने में भी नहीं सोचें।







— Elon Musk (@elonmusk) May 9, 2022





यूजर के रिएक्शन





हालांकि, मस्क के ट्वीट के मायने समझ नहीं आ रहे, लेकिन इस पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दुनिया को आपकी जरूरत है। 







— Mohamed Enieb (@its_menieb) May 9, 2022

 





एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसा (मरने के बारे में) मजाक में भी मत सोचिए। आपको कई समस्याएं सुलझानी हैं।







— Tom baston (@Baston_TB) May 9, 2022

 





44 अरब डॉलर में खरीदा ट्विटर





SpaceX और Tesla टेस्ला के CEO एलन मस्क ने पिछले महीने ही 44 अरब डॉलर (करीब 3368 अरब रुपए) में ट्विटर खरीदने की डील की थी। इसके बाद से वह ट्विटर में काफी बदलाव की बातें कर रहे हैं। मस्क ने संकेत दिए कि आने वाले समय में ट्विटर का मुफ्त इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। हालांकि, मस्क ने साफ कर दिया कि केजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा।





ट्विटर खरीदने के बाद से मस्क सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। एक बार लिखा- अब अगला मैं कोका कोला खरीदने जा रहा हूं, ताकि उसमें कोकीन (cocaine) डाल सकूं।



अमेरिका Elon Musk एलन मस्क Business कारोबार tweet US ट्वीट Tesla टेस्ला spacex World Richest Man Twitter Deal सबसे अमीर आदमी स्पेस एक्स ट्विटर डील