ब्रिटेन की टिकटॉकर ने दिया इमरान खान को शादी का प्रस्ताव, बोली- इमरान की जिंदगी को ग्लैमर की जरूरत

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
ब्रिटेन की टिकटॉकर ने दिया इमरान खान को शादी का प्रस्ताव, बोली- इमरान की जिंदगी को ग्लैमर की जरूरत

International Desk. पाकिस्तान में इमरान खान पर तलवार लटक रही है, हालात यह हैं कि लग रहा है कि पाकिस्तान की सेना उन्हें फांसी के फंदे पर लटकाए बिना छोड़ने नहीं वाली, उधर ब्रिटेन की एक टिकटॉकर ने इमरान को शादी के लिए प्रपोज किया है। जिया खान नाम की इस युवती का कहना है कि वे इमरान से शादी करके उनकी जिंदगी में दोबारा ग्लैमर लाना चाहती हैं। यहां तक कि वे इसके लिए बुशरा बीबी से उनकी शादी भी तुड़वाने के लिए तैयार हैं। उनका मानना है कि इमरान इसलिए मुश्किलों से घिरे हैं क्योंकि उनकी जिंदगी से ग्लैमर गायब हो चुका है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • तुर्की में फिर पाकिस्तान समर्थक रजब तैयब एर्दोगन राष्ट्रपति बने, कैसे बढ़ सकती हैं मुश्किलें...जानें






  • वीडियो जारी कर किया प्रपोज





    जिया ने अपने एक वीडियो में कहा है कि वे इमरान खान की चौथी बेगम बनने तैयार हैं। उन्हें इस बात से भी कोई हर्ज नहीं है कि इमरान 70 साल के हैं। उनका मानना है कि बुशरा बीबी से शादी के बाद इमरान की जिंदगी से जो ग्लैमर गायब हो चुका है। वे उसे वापस लाना चाहती हैं। बातों से तो यही लग रहा है कि जिया खान इमरान खान की प्रशंसक रही हैं। इमरान खान की पहली पत्नी ब्रिटेन की जेमिमा थीं। उसके बाद उन्होंने महिला पत्रकार से शादी की और इसके बाद बुशरा बीबी उनकी जिंदगी में आईं। जिया चाहती हैं कि इमरान की जिंदगी में एक नॉटी वाइफ की जरूरत है।





    इससे पहले पाकिस्तान के एक धर्मगुरू ने इमरान और बुशरा की शादी को गैर इस्लामिक करार दिया था। उसके मुताबिक इस शादी को शरिया कानून के तहत अंजाम नहीं दिया गया था। इमरान और बुशरा की शादी कराने वाले मौलवी ने कहा कि यह बुशरा बीबी के इद्दत काल के दौरान हुआ निकाह था। इधर इमरान खान के ऊपर 100 से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं। वहीं उनकी पार्टी तहरीक ए इंसाफ पर पाबंदी की तलवार लटक रही है। 





    बता दें कि 9 मई को तोशाखाना मामले में इमरान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान के कई शहरों में हिंसा भड़क उठी थी। इस दौरान पाकिस्तान के इतिहास में पहली बार सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले किए गए। जिससे सेना बेहद भड़की हुई है। 



    Imran Khan इमरान खान marriage proposal to Imran Khan Britain's Tiktoker proposed Bushra Bibi इमरान खान को शादी का प्रस्ताव ब्रिटेन की टिकटॉकर ने किया प्रपोज़ बुशरा बीबी