ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की गर्लफ्रेंड ने सरेआम की पिटाई, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की गर्लफ्रेंड ने सरेआम की पिटाई, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

International Desk. ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड की पिटाई के कारण। जी हां पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाले माइकल क्लार्क पर उनकी प्रेमिका जेड यारब्रॉज ने जमकर थप्पड़ बरसाए हैं। जेड ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि उनका आरोप है कि माइकल ने उन्हें धोखा दिया है। थप्पड़ बरसाने का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जिसमें क्लार्क कई थप्पड़ खा रहे हैं और बाद में जेड यारब्रॉज की बहन जैस्मिन को मुक्का भी मारते हैं। 





निजी जिंदगी में आया भूचाल



माइकल क्लार्क की निजी जिंदगी उथल-पुथल से भर गई है। क्लार्क पर उनकी प्रेमिका जेड यारब्रॉज ने धोखा देने का आरोप लगाया है। वायरल हो रहे वीडियो में क्लार्क पर उनकी प्रेमिका थप्पड़ पर थप्पड़ बरसा रही हैं। आखिर में क्लार्क जेड की बहर जैस्मिन को मुक्का मार रहे हैं। डेली टेलीग्राफ ने क्लार्क और जेड यारब्रॉज की इस झड़प को लेकर पोस्ट भी किया है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार, आपत्तिजनक वीडियो और फोटो किए थे शेयर






  • माइकल क्लार्क दे रहे सफाई





    वीडियो में शर्टलैस नजर आ रहे माइकल क्लार्क वीडियो में खुद पर लगे आरोपों को नकार भी रहे हैं। वीडियो में आरोपों से इनकार करते हुए उन्हें सुना भी जा सकता है। वे कह रहे हैं कि मैं कसम खाता हूं, यह सच नहीं है। मैं अपनी बेटी की जिंदगी की कसम खाता हूं। रिपोर्ट्स के मुताबिक क्लार्क अपनी प्रेमिका यारब्रॉज की बहन जैस्मिन और उसके पति कार्ल स्टेफनोविक के साथ वैकेशन पर थे। बताया जा रहा है कि चारों अपने दोस्त के साथ डिनर पर थे, तभी यह विवाद पैदा हो गया। यारब्रॉज की बहन जैस्मिन ऑस्ट्रेलिया की मशहूर टीवी होस्ट हैं। माइकल क्लॉर्क ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट की मशहूर हस्ती हैं। वे वर्ल्डकप विजेता टीम के भी सदस्य रह चुके हैं। फिलहाल वे अपने निजी जीवन में आए भूचाल से सुर्खियों में आए हैं।  



    गर्लफ्रेंड ने सरेआम की पिटाई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क the video is going viral publicly beaten by his girlfriend former captain of the Australian cricket team Michael Clarke वीडियो जमकर हो रहा वायरल