केरल के छात्र की ब्रिटेन में फ्लैटमेट ने की हत्या, विवाद में सीने में चाकू मारा, पिछले चार दिन में 3 भारतीयों का मर्डर

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
केरल के छात्र की ब्रिटेन में फ्लैटमेट ने की हत्या, विवाद में सीने में चाकू मारा, पिछले चार दिन में 3 भारतीयों का मर्डर

LONDON. लंदन में भारतीय मूल व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के से दो दिन पहले ही चाकुओं से हमले की चौंकाने वाली घटना सामने आई थी, जिसमें एक ब्रिटिश भारतीय किशोर और हैदराबाद के एक छात्र की मौत हुई थी। स्थानीय अधिकारी ने बताया कि उन्हें 16 जून को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल किया गया है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां अरविंद शशि कुमार घायल हालत में मिले। इलाज के दौरान ही देर रात उनकी मौत हो गई।





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक और आरोपी कैंबरवेल के साउथैम्प्टन वे इलाके में एक ही घर में रहते थे। फ्लैट में उनके साथ रहने वाले दो लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस को रात 1:30 बजे इसकी सूचना मिली। आरोपी सलमान के अलावा पुलिस ने घटना के दौरान मौजूद दो मलयाली रूममेट्स को भी हिरासत में लिया है।





20 जून को कोर्ट में किया जाएगा पेश





मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि अरविंद शशिकुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने उसकी छाती पर चाकू मारा था। पुलिस ने आरोपी सलमान सलीम को शनिवार को क्रॉयडन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद उसे हिरासत में भेज दिया है। उसे 20 जून को कोर्ट में पेश किया जाएगा।





10 साल से स्टूडेंट वीजा पर गया था ब्रिटेन





शशिकुमार पिछले 10 साल से ब्रिटेन में स्टूडेंट वीजा पर रह रहे थे। उनके परिवार को जानकारी दी गई है। मामले की जांच स्पेशल क्राइम कमांड टीम को सौंपी गई है। टीम के मुखिया का कहना है कि- घटना काफी दुखद है। हम इस हत्या के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलवाने की सभी कोशिशें करेंगे।



लंदन में भारतीय छात्र की हत्या केरल के छात्र की हत्या ​​UK Government Indian Embassy Three Indians killed in four days Indian student murdered in London Kerala student murdered ब्रिटेन सरकार भारतीय दूतावास चार दिन में तीन भारतीयों की हत्या