एलन मस्क का नया ऐलान- जैसे ही सीईओ पोस्ट के लिए कोई बेवकूफ मिल जाएगा, मैं इस्तीफा दे दूंगा

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
एलन मस्क का नया ऐलान- जैसे ही सीईओ पोस्ट के लिए कोई बेवकूफ मिल जाएगा, मैं इस्तीफा दे दूंगा

NEW YORK. ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क लगातार विवादों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने पोल कराया था, जिसमें उन्होंने पूछा था कि मुझे सीईओ पोस्ट से इस्तीफा दे देना चाहिए। अब मस्क ने ट्वीट किया है कि मैं पोस्ट से रिजाइन दे दूंगा। इस पोस्ट के लिए मैं एक बेवकूफ व्यक्ति खोज रहा हूं, इसके मिलते ही फैसला ले लूंगा।







— Elon Musk (@elonmusk) December 21, 2022

 





अगर ट्विटर सीईओ पद से हटे तो क्या काम देखेंगे मस्क?





एलन मस्क ने ट्विटर पर पोल 19 दिसंबर को कराया था। कहा था कि पोल के जो भी नतीजे होंगे, उस पर अमल करेंगे। इस पोल पर 1 करोड़ 75 लाख 02 हजार 391 लोगों ने वोट किया, जिसमें 57.5% लोग मस्क के इस्तीफे के पक्ष में थे, तो 42.5% लोगों ने कहा था कि उन्हें ट्विटर सीईओ पद पर बने रहना चाहिए। अपने इस्तीफे की घोषणा के साथ ही साथ एलन मस्क ने भविष्य की योजना को लेकर भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि जैसे ही उन्हें सीईओ पर के लिए कोई व्यक्ति मिल जाता है, वह इस्तीफा दे देंगे और कंपनी में सिर्फ सॉफ्टवेयर और सर्वर टीम का काम देखेंगे। 





पुरानी कंपनी टेस्ला को  निवेशकों की बढ़ रही थी चिंता





मस्क ने 17 नवंबर को कहा था कि ट्विटर खरीदने के बाद उन्हें कंपनी में बड़े बदलाव करने के लिए अपना काफी समय देना पड़ रहा है। इसमें उलझने के कारण अपनी पुरानी कंपनी टेस्ला को कम समय दे पा रहे हैं। ट्विटर को ज्यादा समय देने के कारण टेस्ला के निवेशकों की चिंता बढ़ गई है। मस्क ने ट्विटर में एक बोर्ड का गठन करने का भी इरादा व्यक्त किया था। उन्होंने उम्मीद जताई थी कि इसके बाद उन्हें इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कम समय खर्च करना पड़ेगा। दरअसल, ट्विटर पर मस्क के ज्यादा ध्यान देने के बाद टेस्ला के निवेशक भ्रमित हो गए हैं। इसलिए निवेशकों की चिंता को दूर करने के लिए मस्क इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए नए लीडर की तलाश कर रहे हैं।



Elon Musk एलन मस्क Elon Musk Announcement Elon Musk Twitter Controversy Elon Musk Poll Twitter News एलन मस्क की घोषणाएं एलन मस्क ट्विटर विवाद एलन मस्क पोल ट्विटर न्यूज