पाक स्टार कंपनी के मालिक ने अंजू को तोहफे में दिया प्लॉट, घर बैठे सैलरी देने का भी ऐलान

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
पाक स्टार कंपनी के मालिक ने अंजू को तोहफे में दिया प्लॉट, घर बैठे सैलरी देने का भी ऐलान

इंटरनेशनल डेस्क. पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने अंजू से फातिमा बनी भारतीय महिला को प्लॉट तोहफे में दिया है। साथ ही मदद के तौर पर अंजू को एक चेक भी दिया है। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद से खैबर पख्तूनख्वा में नसरुल्ला के घर गिफ्ट लेकर पहुंचे बिजनेसमैन ने अंजू को अपनी कंपनी में नौकरी देने का भी वादा किया है। हालांकि अंजू को मिले चेक में कितने पाकिस्तानी रुपए अंकित हैं, इसका जिक्र नहीं है।





'इस्लाम धर्म अपनाया, उसे ना हो कोई दिक्कत'





पाक स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी ने कहा कि दूसरे देश से आई महिला ने इस्लाम धर्म को अपनाया है। पाकिस्तान में उसे कोई कमी महसूस न हो, किसी प्रकार की दिक्कत न हो, इस बात का ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है। 





शहर में देंगे फातिमा को प्लॉट





बिजनेसमैन मोहसिन खान अब्बासी ने बताया कि उनकी कंपनी रीयल एस्टेट के क्षेत्र में काम करती है। हमारे बोर्ड मेंबर्स ने ये फैसला लिया है कि अंजू उर्फ फातिमा को शहर में 10 मरला (272.251 वर्ग फीट) साइज का प्लॉट घर बनाने के लिए दिया जाए। अंजू के दस्तावेजों की कानूनी प्रक्रिया पूरी होते ही पाक स्टार ग्रुप उसे नौकरी और घर बैठे सैलरी देने का भी फैसला किया है। 





सरकार को भी करनी चाहिए मदद





बिजनेसमैन मोहसिन खान अब्बासी ने पाक सरकार से अंजू और नसरुल्ला की फैमिली को सपोर्ट करने की भी गुहार लगाई है। मोहसिन खान ने पाकिस्तान के दूसरे अमीर लोगों से भी अंजू को गिफ्ट और मदद देने की गुजारिश की।



Pak Star Company anju love story plot Anju got a gift पाक स्टार कंपनी प्लॉट अंजू प्रेम प्रसंग अंजू को मिला गिफ्ट