पाकिस्तानी यूट्यूबर का वीडियो, शख्स बोला- काश भारत में जन्म लेता, मोदी हमारे प्रधानमंत्री होते तो हालात बेहतर होते

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
पाकिस्तानी यूट्यूबर का वीडियो, शख्स बोला- काश भारत में जन्म लेता, मोदी हमारे प्रधानमंत्री होते तो हालात बेहतर होते

ISLAMABAD. पाकिस्तानी यूट्यूबर सना अमजद ने एक और दिलचस्प वीडियो शेयर किया। भारत में भी इस वीडियो की चर्चा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पाकिस्तानी युवक देश में आर्थिक संकट के बाद अपने ही प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है। इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि शख्स इस वीडियो में पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहा है। यहां तक की 1947 में हुए बंटवारे को भी कोसता नजर रहा है।





...काश पीएम मोदी पाकिस्तान पर शासन कर रहे होते 





यूट्यूबर सना अमजद  द्वारा पोस्ट किए गए एक वायरल वीडियो में, एक पाकिस्तानी युवक देश में मौजूदा मामलों को लेकर शहबाज शरीफ सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहा है और कह रहा है कि वे भी उचित मूल्य पर सामान खरीदने में सक्षम होते अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान पर शासन कर रहे होते। वायरल वीडियो में, वह एक स्थानीय व्यक्ति से यह पूछती हुई सुनाई दे रही है कि सड़कों पर 'पाकिस्तान से जिंदा भागो चाहे इंडिया चले जाओ' का नारा क्यों लगाया जा रहा है? इसपर शख्स जवाब देता है कि वह चाहता है कि वह पाकिस्तान में पैदा ना हो। अगर वह भारत में जन्म लेता तो इस तरह की मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ता।





ये दुर्भाग्यपूर्ण कि हमें इस्लामी देश मिला- पाकिस्तान नागरिक





स्थानीय शख्स ने कहा कि वह चाहता है कि विभाजन नहीं हुआ होता तो हम सही कीमत पर जरूरी वस्तुओं को खरीद सकते थे और हर रात अपने बच्चों को खिला सकते थे। शख्स ने कहा कि काश पाकिस्तान भारत से अलग नहीं हुआ होता। तब हम टमाटर 20 पाकिस्तानी रुपए प्रति किलो, चिकन 150 पाकिस्तानी रुपए प्रति किलो और पेट्रोल 50 पाकिस्तानी रुपए प्रति लीटर पर खरीद रहे होते। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें एक इस्लामी देश मिला, लेकिन हम यहां इस्लाम स्थापित नहीं कर सके। 





अगर हमारे पास मोदी होते तो नवाज, इमरान की जरूरत नहीं होती





पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में हमें नरेंद्र मोदी के अलावा कोई नहीं चाहिए। मोदी हमसे बहुत बेहतर हैं, उनके लोग उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनको फॉलो करते हैं। अगर हमारे पास नरेंद्र मोदी होते तो हमें नवाज शरीफ या बेनजीर या इमरान की जरूरत नहीं होती, यहां तक कि ना ही दिवंगत पूर्व सैन्य शासक जनरल परवेज  मुशर्रफ की। हम केवल प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं, क्योंकि वे ही देश में सभी उपद्रवी तत्वों से निपट सकते हैं। भारत वर्तमान में दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है, जबकि हम कहीं नहीं हैं। मैं मोदी के शासन में जीने के लिए तैयार हूं। मोदी एक महान व्यक्ति हैं, वे बुरे इंसान नहीं हैं। 





शहबाज सरकार को लताड़ लगाते हुए शख्स ने कहा कि जब आप अपने बच्चों को रात में नहीं खिला सकते तो आप उस देश को बर्बाद करना शुरू कर देते हैं। मैं सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि हमें मोदी दें और वह हमारे देश पर शासन करें।  पाकिस्तानियों को भारत के साथ अपनी तुलना बंद करने की जरूरत है, क्योंकि दोनों देशों के बीच कोई तुलना ही नहीं है।



Pakistan News पाकिस्तान न्यूज पाकिस्तान में महंगाई Pakistan Economic Crisis Pakistan Goods rate High Pakistan Help Foreign Countries IMF पाकिस्तान आर्थिक संकट पाकिस्तान विदेश आईएमएफ से मदद की गुहार