मैक्सिको में हॉट एयर बैलून में लगी आग, डर के मारे बीच हवा में यात्रियों ने लगा दी छलांग, 2 की मौत, एक बच्चा झुलसा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
मैक्सिको में हॉट एयर बैलून में लगी आग, डर के मारे बीच हवा में यात्रियों ने लगा दी छलांग, 2 की मौत, एक बच्चा झुलसा

इंटरनेशनल डेस्क. मैक्सिको में हॉट एयर बैलून में बीच हवा में अचानक आग लगने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर भी इस हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। क्षेत्रीय सरकार ने बताया कि 1 अप्रैल, शनिवार को मेक्सिको सिटी के पास प्रसिद्ध टियोतिहुआकैन पुरातत्व स्थल के ऊपर उड़ रहे एक हॉट एयर बैलून  में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक बच्चा भी झुलस गया।







— Lenar (@Lerpc75) April 1, 2023





डरावना वीडियो हो रहा वायरल





सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आसमान में उड़ते हॉट एयर बैलून में अचानक आग लग जाती है। इसमें यात्री सवार होते हैं। उनके बीच चीख-पुकार मच जाती है। डर के मारे वो बैलून से छलांग लगा देते हैं। वहीं, नीचे मौजूद लोग चीखने-चिल्लाने लगते हैं। मंजर डरा देने वाला था। 





ये भी पढ़ें...











@Lerpc75 नाम के अकाउंट से शेयर किया वीडियो





ट्विटर पर इस वीडियो को @Lerpc75 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे अब तक 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सैकड़ों लोगों ने इस पर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने कहा- मंजर खौफनाक था। दूसरे ने कहा- सर्विस प्रोवाइडर पर एक्शन होना चाहिए। तीसरे ने लिखा- ऐसे एडवेंचर वाली चीजों में रिस्क होता है। 



 



Accident in Mexico hot air balloon fire in balloon passengers jumped मैक्सिको में हादसा हॉट एयर बैलून बैलून में लगी आग यात्रियों ने लगाई छलांग