बिलासपुर में सड़क पार कर रहे बाइक सवार ट्रक से टकराए, 1 की मौत 2 लोग घायल; ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बिलासपुर में सड़क पार कर रहे बाइक सवार ट्रक से टकराए, 1 की मौत 2 लोग घायल; ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

BILASPUR. रतनपुर रोड पर शहर से लगे सेंदरी में 19 अक्टूबर (बुधवार) हुए दर्दनाक हादसे का वीडियो अब वायरल हुआ है। इससे घटना की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। कि हादसा कितना बड़ा होगा। मुख्य मार्ग पर ट्रेलर चौराहे से गुजरते रहता है और तीनों बाइक सवार सड़क को पार करते हैं। फिर ट्रेलर के बीच वाले पहिए से बाइक का अगला पहिया टकराता है और तीनों डिवाइडर पर उलट जाते हैं। इस हादसे में 60 साल के बुजुर्ग की की मौत हो गई थी तो वहीं उसका बेटा और रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हैं।



कार्यक्रम में शामिल होने गए थे बाइक सवार



तखतपुर थाना क्षेत्र के घुटेली के रहने वाले 60 वर्षीय रामकिशनु साहू खेती-किसानी करते थे। 19 अक्टूबर बुधवार को सुबह वे सीपत थाना क्षेत्र के सेलर गांव गए हुए थ। दरअसल, वहां उनके रिश्तेदार के घर दशगात्र था। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे अपने एक और रिश्तेदार से मिलने सेंदरी जा रहे थे। उनके साथ उनका बेटा भास्कर साहू और रिश्तेदार मेलउराम साहू भी सवार थे। वे अभी सेंदरी के पास ही स्थित को आपरेटिव सोसाइटी के पास पहुंचे थे। यहां से उन्होंने नए बने बिलासपुर रतनपुर हाईवे पर पहुंचे। यहां वे हाईवे को पार करने के लिए आगे बढ़ ही रहे थे कि बाजू से गुजर रहे ट्रेलर पर उनकी नजर नहीं गई। इससे ट्रेलर का अगला हिस्सा तो आगे निकल गया और इंजन के पीछे ट्राले के सामने के पहियों से बाइक का अगला हिस्सा टकरा गया। 



ट्रक से टकराने के बाद डिवाइडर पर गिरे बाइक सवार



हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के साथ ही तीनों डिवाइडर से टकराते हुए इधर-उधर बिखर गए। इससे बाइक सवार रामकिशुन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भास्कर साहू और मेलउराम गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौक पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी, फिर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद गांववालों ने यहां की अव्यवस्था को लेकर चक्काजाम कर दिया।



इसलिए गुस्साए थे ग्रामीण



दरअसल, सेंदरी गांव के लोगों की गुंजाइश नए बने हाईवे के दोनों ओर होती है। बीच में तेजी से गुजरने वाले वाहनों से यहां खतरा बना हुआ है। लिहाजा वे ओवरब्रिज की मांग लंबे समय से कर रहे हैं। लेकिन, उनकी मांगें ना एनएचआइ के अफसर मान रहे हैं और न प्रशासन ध्यान दे रहा है। जबकि इससे पहले भी यहां हादसे हो चुके हैं।


Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Accident Bilaspur Road accident Bilaspur Bike rider collided with truck in Bilaspur 1 killed in Bilaspur accident बिलासपुर में हादसा बिलासपुर में सड़क दुर्घटना बिलासपुर में ट्रक से टकराए बाइक सवार बिलासपुर हादसे में 1 की मौत