Raigarh में mutual dispute में एक की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। Bloody clash in Raigarh
होम / छत्तीसगढ़ / रायगढ़ में दीपावली की रात दो पक्षों में ...

रायगढ़ में दीपावली की रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की गई जान

The Sootr CG
Oct 26, 2022 04:45 PM

RAIGARH. शहर के जूटमिल इलाके में दीपावली की रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है। वहीं दूसरे पक्ष से भी एक व्यक्ति के लहूलुहान होने की सूचना है, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जूटमिल थाना क्षेत्र के संस्कार स्कूल के सामने के मोहल्ले में दीपावली की रात दो से तीन बजे के बीच दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। मामला मारपीट तक तक पहुंच गया। इस दौरान लाठी- डंडे से लेकर दूसरे हथियारों से लैस युवक एक- दूसरे पर हमला करने लगे।

रास्ते में दम तोड़ दिया


मामला बढ़ता ही चला गया और एक- दूसरे पर बुरी तरीके से हमला करते रहे। इसी दौरान हमले में टाइल्स का काम करने वाला हन्नु बघेल बुरी तरह से घायल हो गया। परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने उसे रायपुर रेफर कर दिया। उसे रायपुर स्थित मेकाहारा ले जाने के लिए रवाना किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इधर, दूसरे पक्ष से रवि भारद्वाज भी खून से लथपथ था, जिसे उसके परिजनों ने गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं इन सबके बाद भी पुलिस बेखबर रही। बाद में हन्नु की मौत के बाद परिजनों ने जूटमिल थाने में सूचना दी, तब पुलिस को पता चला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

असामाजिक तत्वों का रहता है डेरा

आसपास के लोगों ने बताया कि संस्कार स्कूल के सामने वाला यह मोहल्ला शुरू से ही विवादित रहा है। यहां आए दिन किसी न किसी वजह से झगड़ा और मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं। पिछले दिनों भी मारपीट की एक घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं तब मृतक के शव को ठिकाने लगाने का प्रयास भी किया गया था, जिससे मामला काफी चर्चा में रहा था। इन सबके बाद भी पुलिस ने न तो दीपावली की रात इलाके में सर्चिंग की और न विवाद के बाद भी पेट्रोलिंग नहीं होने के चलते इससे अनजान भी बने रहे। 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media