कोरबा में मॉर्निंगवाक पर निकले युवक को पिकअप ने कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोरबा में मॉर्निंगवाक पर निकले युवक को पिकअप ने कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम

KORBA. जिले के उरगा थाना क्षेत्र में मेन रोड पर मार्निंग वॉक पर निकले युवक भक्त प्रहलाद को पिकअप ने टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रहलाद की जान चली गई। वहीं उसके साथ गए 2 दोस्त बाल-बाल बचे हैं। पुलिस जुर्म दर्ज कर चालक की पतासाजी में जुटी है।





मॉर्निंगवाक पर निकला था युवक 





घटना 19 अक्टूबर बुधवार की सुबह की बताई जा रही है। उरगा थाना क्षेत्र में तुमान-सक्ती रोड गुजरता है इसके पास ढोढ़ातराई गांव है। यहां रहने वाला 22 वर्षीय युवक भक्त प्रहलाद निर्मलकर पिता अमृतलाल तुमान गांव में रहकर लकड़ी फर्नीचर का काम करता था। वो अपने दोस्तों सुरेंद्र कंवर और अमित कंवर के साथ सुबह मेन रोड पर मॉर्निंग वॉक के लिए जाता था। बुधवार को सुबह चार बजे भी तीनों दोस्त मार्निंगवाक करते हुए मेनरोड पर पहुंच गए। यहां वे सड़क किनारे ही आगे जा रहे थे‍ कि तभी पीछे से तेज रफ्तार में एक पिकअप क्रमांक सीजी 11 एएस 3970 आ गया। अनियंत्रित पिकअप ने उन्हें चपेट में ले लिया। इस बीच सुरेंद्र और अमित जैसे- तैसे वाहन से बच गए, प्रहलाद को पिकअप ने कुचल दिया।





घटना के बाद वाहन चालक फरार





हादसे में गंभीर चोट आने पर प्रहलाद की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पिकअप चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद भक्त प्रहलाद के दोस्तों ने इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी। साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी गई। जानकारी के बाद उरगा पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर प्रहलाद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया गया है। और आगे की जांच शुरू कर दी है। पुलिस वाहन नंबर के आधार पर इसके मालिक और चालक की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।



 







Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Road accident Korba young man was crushed by pickup Korba pickup hit a young man Korba youth dies Korba road accident कोरबा में सड़क हादसा कोरबा में युवक को पिकअप ने कुचला कोरबा में पिकअप ने युवक को मारी टक्कर कोरबा सड़क हादसे में युवक की मौत