रायपुर कोर्ट के आदेश के बाद अनवर ढेबर को ले जा रही ईडी की टीम को रोकने की कोशिश, सुबोध हरितवाल का साथियों के साथ हंगामा

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रायपुर कोर्ट के आदेश के बाद अनवर ढेबर को ले जा रही ईडी की टीम को रोकने की कोशिश, सुबोध हरितवाल का साथियों के साथ हंगामा

नितिन मिश्रा, Raipur. रायपुर कोर्ट ने शराब व्यवसायी अनवर ढेबर को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है। ढेबर को ले जा रही ईडी की टीम को सुबोध हारीतवाल की अगुवाई में ढेबर समर्थकों ने जमकर हंगामा किया है। जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ है। वीडियो में अनवर ढेबर के पुत्र को रास्ते को खाली करवाते देखा जा सकता है। ढेबर समर्थक सड़क पर उतर कर ईडी के विरोध में नारेबाजी करते दिख रहे हैं। 





ढेबर के समर्थकों ने ईडी की गाड़ी रोकी





रायपुर कोर्ट से निकलने के बाद अनवर ढेबर को ईडी अपने साथ ले जा रही थी, तभी सुबोध हारीतवाल के नेतृत्व में कई समर्थकों ने ईडी की गाड़ियों को रास्ते में ही रोक लिया। समर्थकों ने ईडी की गाड़ी के सामने खड़े होकर जमकर नारेबाजी के साथ गाड़ियों पर हाथ मारकर गाड़ी को वहीं रोकने का प्रयास कर रहे थे। वहीं अनवर ढेबर के पुत्र गाड़ियों को निकालने के लिए रास्ता बनाते दिखे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 





यह खबर भी पढ़ें





रायपुर में ED की रिमांड पर शराब व्यवसायी अनवर ढेबर, करीब 3 घंटे की बहस के बाद कोर्ट ने दी 4 दिन की सशर्त रिमांड





यह है मामला





दरअसल आज रायपुर कोर्ट ने शराब घोटाले से जुड़े मामले को लेकर अनवर ढेबर को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। शराब व्यवसायी अनवर ढेबर की तलाश ईडी को कई दिनों से थी। ईडी अनवर ढेबर को ECIR 1122 के तहत तलाश कर रही थी। ईडी को इस मामले में कार्यवाही का आधार आयकर विभाग से मिले इनपुट से मिला हैं। आयकर विभाग ने यह इनपुट उन छापों के बाद दिए थे जो कि, अनवर ढेबर अनिल टूटेजा सौम्या चौरसिया समेत कई जगहों पर डाले गए थे। इस मामले में आयकर विभाग ने दिल्ली के तीस हज़ारी कोर्ट में परिवाद दायर किया था। तीस हज़ारी कोर्ट के मेट्रोपॉलेटिन मजिस्ट्रेट ने इस परिवाद को पूरी तरह नहीं स्वीकारा था, जिसके बाद आयकर विभाग अपील में हाईकोर्ट चला गया है।



CG News सीजी न्यूज Anwar Dhebar अनवर ढेबर Ruckus of Dhebar supporters in Raipur ED team trying to stop Subodh Haritwal's uproar रायपुर में ढेबर समर्थकों का हंगामा ईडी की टीम को रोकने की कोशिश सुबोध हरितवाल का हंगामा