बिरनपुर मसले पर बीजेपी विधायक दल ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, कहा- भूपेश राज में लोग आतंकित 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
बिरनपुर मसले पर बीजेपी विधायक दल ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, कहा- भूपेश राज में लोग आतंकित 

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बिरनपुर मसले पर फिर सियासत जा खड़ी हुई है। आज बीजेपी विधायक दल ने बिरनपुर पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के साथ नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल और  पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मौजूद रहे हैं। इस दौरान पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा है कि भूपेश बघेल के राज में लोगों को आतंकित किया जा रहा है। लेकिन बीजेपी अपराधियों को कड़ी सजा दिलाकर रहेगी। 





भूपेश राज में लोग आतंकितः रमन सिंह 





पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पीडितों से मुलाकात करने के साथ साथ आश्वस्त किया है कि हिंसा के अपराधियों को कड़ी सजा दिलाकर उन्हें न्याय दिलाने के लिए पूरी बीजेपी उनके साथ खड़ी है। रमन सिंह ने कहा है कि बीरनपुर को छावनी बनाया गया और आतंकित किया जा रहा है। 





यह खबर भी पढ़ें





सोनिया गांधी को विषकन्या कहने पर सीएम भूपेश का बीजेपी पर हमला, बोले- BJP का चाल, चरित्र, चेहरा सामने आया





पीड़ित परिवार की एक मांग कि दोषियों को सजा मिले





गांव के लोगों की बातें सुनकर आंख से आंसू आ जाते हैं। आज ऐसी परिस्थिति यहां भूपेश बघेल की सरकार ने निर्मित कर दी है, ऐसी ओछी राजनीति पूरे देश में नहीं देखी गई। साथ ही उन्होंने इस मामले की जांच करते अधिकारियों को कहा कि पीड़ित परिवार की एक ही मांग है कि दोषियों को सजा मिले इसके लिए वे कब से प्रयास कर रहे हैं, अपराधियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए और बीरनपुर में शांति स्थापित होनी चाहिए।



बीजेपी का सरकार पर निशाना सीजी न्यूज बिरनपुर मामला told the victim's family - people are terrorized under Bhupesh Raj BJP Legislature Party BJP's target on the government Biranpur case CG News पीड़ित परिवार से कहा- भूपेश राज में लोग आतंकित बीजेपी विधायक दल