RAIPUR: सीएम बघेल का BJP पर तंज, बोले- इन्हे आंतरिक लोकतंत्र पर भरोसा नहीं,अरुण जी को बधाई पर पहले अपने दल का विश्वास अर्जित करें

Yagyawalkya Mishra
Aug 14, 2022 08:40 PM

Raipur। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब नेता प्रतिपक्ष के बदलाव की खबरों पर चुटकी ली है, वहीं बीजेपी के नव नियुक्त अध्यक्ष अरुण साव के दावे कि वह 2023 में बीजेपी को सत्ता में लाकर रहेंगे पर तंज किया है।सीएम बघेल ने बीजेपी में नेता प्रतिपक्ष बदले जाने को लेकर चुटकी लेते हुए कहा है कि,बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र ही नहीं है।वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को लक्ष्य करते हुए सीएम बघेल ने तंज किया है कि वे पहले अपने पार्टी के नेताओं का विश्वास अर्जित कर लें।

क्या बोले मुख्यमंत्री बघेल  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने यह दावा किया है कि, वे 2023 में सत्ता पर बीजेपी को क़ाबिज़ करा लेंगे, वे इसके लिए अथक परिश्रम करेंगे, साथ ही अरुण साव ने यह भी कहा कि, भूपेश सरकार की योजनाएं या तो काग़ज़ पर हैं या फिर कांग्रेसियों की ज़ुबान पर, लेकिन ज़मीन पर कहीं नहीं है। इस पर सीएम बघेल ने कहा है


“अरुण साव जी को बधाई, वे बीजेपी के अध्यक्ष बने हैं, हमारी शुभकामना है। लेकिन पहले वे अपने दल का, जिस दल के वे अध्यक्ष बने हैं, अपने पार्टी के नेताओं का विश्वास पहले अर्जित करें, सबको एक सूत्र में पिरो ले,उसके बाद बात करें।”

  नेता प्रतिपक्ष को बदले जाने की खबरों को लेकर भी सीएम बघेल ने बीजेपी पर तंज किया। सीएम बघेल ने कहा

“बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र ही नहीं है। अभी जो हैं उसको विधायक दल का विश्वास हासिल नहीं है, जो बनने वाले हैं उसको भी विधायक दल का विश्वास नहीं है।आंतरिक लोकतंत्र कहाँ है, ये लोग लोकतंत्र की दुहाई देते हैं, लेकिन लोकतंत्र को मानते नहीं है।”

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media